Breaking News

कुंवर सिंह चौराहे से हटा नाले का ब्लॉक,आनंद नगर टैगोर नगर वासियों को मिलेगा जल जमाव से राहत

 


मधुसूदन सिंह

बलिया ।। सभासद सुमित मिश्र गोलू के और बलिया एक्सप्रेस के संयुक्त प्रयास से आज कुंवर सिंह चौराहे पर निर्माणाधीन नाले से आनंद नगर व टैगोर नगर मुहल्लों की नालियों के पानी के लिये लगाया गया ब्लॉक जेसीबी के द्वारा हटा दिया गया । सफाई के समय सुपरवाइजर संजय सिंह भी मौजूद थे । कुंवर सिंह चौराहे पर ही नगर पालिका की पेयजल सप्लाई का मेन पाइप हफ़्तों से फटा है और लाखों लीटर पानी प्रतिदिन बर्बाद कर रहा है लेकिन नगर पालिका के जलकल अभियंता के कानों में जूं तक नही रेंग रही है ।




इस ब्लॉक के हटने से उम्मीद है कि आज रात तक आनंद नगर का पानी जो टैगोर नगर के रास्ते कुंवर सिंह चौराहे पर आता है,सामान्य हालत में नालियों में पानी हो जायेगा । घरों के आंगन में लगने वाले पानी से राहत मिलेगी ।








पक्की राहत तब जब प्रशासन कराएगा विकास भवन से कटहर नाले तक नाले की सफाई

नाले का निर्माण कर रही कम्पनी छात्र शक्ति के जेई का कहना है कि हम लोग शेष बचे हुए नाले के कार्य का निर्माण बिना ब्लॉक लगाये भी कर सकते है बशर्ते जिला प्रशासन दूसरे ठेकेदार द्वारा विकास भवन से कटहर नाले तक जो निर्माण कराया गया है, उसकी सफाई करा दे । ऐसा नही होने पर हम लोगो को कुंवर सिंह चौराहे पर पुनः ब्लॉक लगाना पड़ जायेगा ।

अब नगर पालिका और जिला प्रशासन की जिम्मेदारी बनती है कि बरसात से पहले विकास भवन से कटहर नाला तक नाले की सफाई करा दे ,अन्यथा पुलिस लाइन, जेल, पुलिस अधीक्षक कार्यालय,पुलिस लाइन परेड ग्राउंड, मॉडल तहसील में बरसात होने पर जल भराव को कोई नही रोक सकता है ।