Breaking News

सीएचसी सीयर के चिकित्सक को पूर्व मंत्री बनकर धमकी देने वाला निकला बिहार का ट्रांसजेंडर, जल्द होगा गिरफ्तार



अभियेश मिश्र

बिल्थरारोड बलिया ।।  स्वास्थ्य केंद्र सीयर के डाक्टर को फोन पर बिहार के एक पूर्व मंत्री के नाम पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में उभांव  पुलिस आरोपी की पहचान कर चुकी है। पुलिस के अनुसार आरोपी एक ट्रांसजेंडर है जो अपने कुछ लोगों  के साथ  ऐसी घटनाओं को अंजाम देता है। फिलहाल घटना के लगभग 45 दिन  माह बाद भी  उभांव पुलिस के हाथ खाली हैं। इस संदर्भ में जब सीओ रसड़ा से मोबाइल फोन पर बात किया गया तो उन्होंने बताया  कि आरोपी का सीडीआर प्राप्त हो चुका है तथा पुलिस शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लेगी।



ज्ञात हो कि पिछले 22 मई को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र  सीयर के  डा० साजिद हुसैन के साथ कुछ युवकों द्वारा दुर्वव्यवहार किया गया था। घटना को लेकर दूसरे दिन बिहार का पूर्व मंत्री बताने वाले शख्स ने डाक्टर  को फोन पर अपशब्दों  भाषा  प्रयोग के साथ  ही साथ जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने इस मामले में गुड्डू कन्नौजिया व पूर्व मंत्री श्याम रजक के नाम पर जान से धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति सहित 5 लोगों के खिलाफ भादवि की धारा 332, 353, 504, 506, व अपराधिक कानून (संशोधन) अधिनियम 1932 की धारा 7 के तहत मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले का एक आरोपी गुड्डू कन्नौजिया ने जिला न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था। जिसका जमानत भी हो गया है । उभांव इस्पेक्टर अविनाश कुमार सिंह के अनुसार मंत्री के नाम पर डाक्टर को फोन पर धमकाने वाला आरोपी एक ट्रांसजेंडर है जो अबतक कई लोगों को मंत्री के नाम पर धमका चुका है। 





उक्त ट्रांसजेंडर फरसाटार के  एक पूर्व प्रधान के घर भी मंत्री के रूप में दावत अपने मित्रों के साथ  कर चुका  है। पुलिस इस मामले को लेकर पिछले दिनों फरसाटार के पूर्व प्रधान को सीयर पुलिस चौकी में बुलाकर पूछताछ कर चुकी है। फिलहाल आरोपी की अब तक गिरफ्तारी न होने से पीड़ित  डाक्टर  साजिद काफी निराश ,व भयभीत रह कर लोगों का इलाज कर रहे  हैं। उनका कहना है कि हम तो सिर्फ विरोध ही प्रकट कर सकते हैं।

 उधर सीओ रसड़ा शिवनारायण वैस ने बताया कि  पुलिस अधीक्षक द्वारा बिहार के गृहमंत्री को लिखे पत्र के बाद उसकी सीडीआर उपलब्ध हो चुकी है। भरोसा जताया कि शीघ्र ही उक्त आरोपी पुलिस की गिरफ्त जल्द से जल्द  होगा।