Breaking News

54 वी “एशियन बॉडीबिल्डिंग एंड फिजिक स्पोर्ट्स चैंपियनशिप”के लिये विश्वास राव टीम इंडिया के मैनेजर नियुक्त,बलिया में खुशी की लहर



बलिया ।। 54 वी “एशियन बॉडीबिल्डिंग एंड फिजिक स्पोर्ट्स चैंपियनशिप” 15 से 21 जुलाई 2022  तक मालदीव में आयोजित है । जिसमें 20 महिला एथलीटों के साथ कुल 80 खिलाड़ी सहभाग करेंगे। उक्त प्रतियोगिता के लिए यूपी बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के सचिव विश्वास राव को टीम इंडिया का टीम मैनेजर नियुक्त किया गया है। इससे उनके शुभचिंतकों में काफी प्रसन्नता व्याप्त है। विश्वास राव उत्तर प्रदेश के जनपद वाराणसी के रहने वाले हैं। उनके भारतीय टीम का टीम मैनेजर नियुक्त होने पर बलिया बॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन के सचिव एवं यू.पी. बॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन के ज्वाइंट सेक्रेट्री बाल कृष्ण मूर्ति व एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों और खिलाड़ियों ने खुशी जाहिर की है ।





इसके साथ ही सभी ने उम्मीद जताया कि विश्वास राव के नेतृत्व में टीम इंडिया एक बार फिर मे बेहतरीन प्रदर्शन को दुहराते हुए अनेक मेडल के साथ मालदीव में भारत के जीत का परचम लहराएगा। विश्वास राव के नेतृत्व में अभी तक यू.पी.ने ऑल इंडिया बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में अनेकों गोल्ड,सिल्वर और ब्रांच मेडल जीता है। विश्वास राव का विगत दो दशकों से बलिया से नाता रहा है  उनकी इस उपलब्धि पर बलिया एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी और खिलाडियों में हर्ष व्याप्त है।