Breaking News

घर की माली हालत सुधारने के लिये गुजरात गये युवक की हादसे में मौत,शव आते ही मचा कोहराम



पवन कुमार यादव

लक्ष्मणपुर बलिया ।। घर की माली हालत सुधारने और बाप का सहारा बनने की कोशिश में रोजी रोटी की तलाश में गये युवक की एक हादसे में मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया है । शुक्रवार को खड़ी ट्रक के नीचे बैठकर खाना खाने की अभी शुरुआत भी नही किया था कि साइड की जा रही दूसरी ट्रक के धक्के से युवक की पहिये के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गयी ।





बता दे कि नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत पलिया खास बड़काखेत गांव में रविवार की रात गुजरात कमाने गए युवक का शव आने से पूरे गांव में कोहराम मच गया। पलिया खास निवासी अर्जुन यादव 25 वर्ष पुत्र बब्बन यादव गत होली के समय रोजी रोजगार के चक्कर में गुजरात गया था। वहां पर नमक की एक कंपनी में गाड़ी पर हेल्पर गिरी का काम करने लगा। शुक्रवार की‌ रात करीब 8:30 बजे के आसपास अपने साथियों के साथ खाना खा रहा था इसी बीच कंपनी की ही दूसरी गाड़ी के आगे पीछे होने के क्रम में पहिये के नीचे आ गया और उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।





बता दे कि अर्जुन अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा था । इसकी लगभग 4 साल पहले निशा यादव के साथ शादी हुई है । दोनों से दो नाबालिग लडकियां (बड़ी आकृति ढाई साल और छोटी जागृति 7 माह ) है । अर्जुन का शव जैसे ही रविवार को रात साढ़े 9 बजे पहुंचा सैकड़ो लोगो का हुजूम जुट गया । परिजनों व रिश्तेदारों में कोहराम मच गया । उपस्थित लोग ईश्वर से शिकायत करते हुए भी देखे गये ।