Breaking News

गड़ही की जमीन से अवैध अतिक्रमण को प्रशासन ने हटाया



नरही बलिया ।। प्रदेश सरकार द्वारा ग्राम समाज के गढ़ियो,ताल पोखरा आदि को अतिक्रमण मुक्त करने के अभियान में थाना क्षेत्र के सोहांव गांव में जेसीबी से गड़ही की जमीन पर हुए अतिक्रमण को हटाया गया।

बता दे कि मंगलवार सोहांव गांव के आराजी नंबर 204 में गड्ढा दर्ज है जिसका कुल रकबा 429 एयर है। उक्त जमीन पर गांव के ही दर्जनों लोगों ने अतिक्रमण करके पक्का निर्माण करा लिया था जिसको खाली करने के लिए बार बार प्रशासन ने इन कब्जेदारों को नोटिस जारी किया था परंतु प्रशासन के बार-बार नोटिस जारी करने के बावजूद उक्त लोग गड्ढे से अतिक्रमण हटा नहीं कर रहे थे ।





 इसके बाद सदर तहसीलदार ने न्यायालय से उक्त गड़ही की जमीन पर से कब्जे को बेदखली का आदेश कराया गया। आदेश मिलने के बाद सदर तहसीलदार सदानंद सरोज राजस्व टीम के साथ नरहीं पुलिस के साथ  सोहांव गांव पहुंचे और उक्त जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराया ।अतिक्रमण हटाते समय घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई परंतु प्रशासन के  आगे किसी की एक नहीं चली और सारे कब्जेदारो का अवैध निर्माण गिरा दिया गया।

इस मौके पर सदर तहसीलदार सदानंद सरोज, क्षेत्रीय लेखपाल रविंद्र कुमार, कानूनगो रंजीत बहादुर सिंह,नायब तहसीलदार संत विजय सिंह सहित थाना प्रभारी मदन पटेल फोर्स के साथ मौजूद रहे।