Breaking News

डीएम बलिया के स्थानांतरण पर पत्रकारों में खुशी,कलेक्ट्रेट पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मनाई खुशियां



बलिया ।। जिलाधिकारी बलिया के पद से इंद्र विक्रम सिंह के तबादले की खबर लगते ही पत्रकारों में खुशी की लहर दौड़ गयी है । भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ उत्तर प्रदेश के प्रांतीय मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह ने कलेक्ट्रेट पर पत्रकारों को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की ।

श्री सिंह ने कहा कि निवर्तमान जिलाधिकारी ने अपने कृत्यों से न सिर्फ पत्रकारों के साथ छत्तीस का आंकड़ा रखा, तो वही बैठकों में अपशब्दों के साथ अधिकारियों से वार्तालाप के कारण अधिकारियों में भी अलोकप्रिय थे। इनके जाने से अधिकारियों कर्मचारियों में भी खुशी की लहर है ।





कहा कि बलिया में जो विरोध पत्रकारों द्वारा इनका किया गया, वैसा शायद ही किसी जिलाधिकारी का हुआ होगा । मेरा अलीगढ़ के पत्रकार साथियों से अपील है कि इनका अलीगढ़ में भी खबरों के माध्यम से बलिया की तरह ही विरोध का सिलसिला जारी रखे ।

इस मौके पर पत्रकारों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और खुशी का इजहार किया । इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार लवकुश सिंह,मनोज चतुर्वेदी, नरेंद्र मिश्र,अरविंद सिंह,मुकेश मिश्र,नवल जी,शशि कुमार,दिनेश गुप्ता, रत्नेश सिंह,डीपी यादव,सुनील सेन दादा,विवेक जायसवाल,कृष्णकांत पांडेय,मुशीर जैदी, सनंदन उपाध्याय,अजय राय, विक्की कुमार,आनंद दुबे,उपेन्द्र कुमार,आदि पत्रकार मौजूद रहे ।