Breaking News

बलिया पुलिस ने 109 प्रदर्शनकारियों को भेजा जेल,उपद्रवियों की हो रही है पहचान



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। जनपद मुख्यालय को अलसुबह से ही रणभूमि का अखाड़ा बनाने वाले 109 प्रदर्शनकारियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । अभी इन लोगो को शांति भंग की दफा में जेल भेजा गया है ।

बता दे कि शुक्रवार की अलसुबह 5 बजे ही सैकड़ो की तादात में नौजवानों का हुजूम पहले स्टेडियम में पहुंचा और यहां से दलों में बंटकर रोडवेज व रेलवे स्टेशन पहुंच कर अराजकता का नंगा तांडव किया । गड़वार रोड पर महबूब मंजिल के पास यात्रियों से भरी अनुबंधित रोडवेज की बस पर जबरदस्त पथराव किया जिससे 3 यात्री भी घायल हो गये । पुलिस ने लाठी भांज कर बस और यात्रियों को बचाकर रोडवेज पहुंचाया । रोडवेज की अन्य बसों को भी क्षतिग्रस्त किया ।







वही दूसरी तरफ रेलवे स्टेशन पर 200 से अधिक अपना मुंह बांधे प्रदर्शनकारियों ने उपद्रव का नंगा नाच करते हुए कुर्सी पंखे, दुकानों को तोड़ते हुए काजीपुरा स्थित वाशिंग पीट पहुंच कर धुलाई के लिये खड़ी रैक के एसी व दो स्लीपर के डिब्बो में आग लगा दी । इसके साथ ही स्टेशन मालगोदाम रोड पर भी जमकर तोड़फोड़ की । भृगुआश्रम के पास दो सामान लदी पिकअप में भी तोड़फोड़ की ।

पुलिस ने हर जगह सख्ती करते हुए लगभग 11 बजे तक उपद्रव कर रहे सभी को भगा कर आमजीवन को सामान्य किया । पुलिस ने इसी दौरान 109 लोगो को गिरफ्तार किया । जिनको अभी शांतिभंग की धारा में जेल भेज दिया है । उपद्रव की वीडियो फुटेज खंगाला जा रहा है और सरकारी संपत्ति को नुकसान करने वालो को चिन्हित करके उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है । पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि कही यह उपद्रव प्रायोजित तो नही था ? साथ ही इस उपद्रव के मास्टर माइंड की सरगर्मी से तलाश की जा रही है ।