Breaking News

जाति विशेष की पार्टी को छोड़कर सबका साथ सबका विकास करने वाली पार्टी का थामा हूं दामन : मनोज सिंह



बलिया : समाजवादी पार्टी को एक जाति विशेष की पार्टी कहते हुए इससे अलग होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले बैरिया विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेता मनोज सिंह बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर पहुंचे। भाजपा जिलाध्यक्ष जेपी साहू ने अपनी टीम के साथ भाजपा में शामिल होने  के बाद जिला कार्यालय पर उनका भव्य स्वागत और अभिनंदन किया। बता दे कि बलिया भाजपा कार्यालय आने से पहले 3 मई अक्षय तृतीया के दिन मनोज सिंह को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने लखनऊ में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी थी ।





पार्टी कार्यालय बलिया पर अपने स्वागत से अभिभूत भाजपा जिला कार्यालय पर आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए मनोज सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी छोड़ने की मुख्य वजह थी कि वह पार्टी एक जाति विशेष की पार्टी बनकर रह गयी है और हम सभी के साथ रहने में विश्वास रखते हैं। भाजपा चुकि सर्व समाज को साथ लेकर चलती है और सभी के मान सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा करती है, इसलिए मैने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। बता दे कि समाजवादी पार्टी सुप्रीमो के साथ मनोज सिंह की करीबियां जग जाहिर है । बावजूद इसके मनोज सिंह का सपा छोड़ना लोगो को आश्चर्य में डाल दिया था ।





 भाजपा  में जिम्मेदारी की बात पर कहा कि मुख्यमंत्री जी, प्रदेश अध्यक्ष जी और सांसद जी ने ड्यूटी दिया है कि सरकारी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे, उसे पारदर्शी तरीके से देखना है और मैं यह ड्यूटी ईमानदारी से करुंगा। स्वागत समारोह को जिला उपाध्यक्ष अमिताभ उपाध्याय, जिला उपाध्याय सुरेंद्र सिंह, जिला महामंत्री प्रदीप सिंह, जिला महामंत्री आलोक शुक्ल, सतवीर सिंह, दिलीप गुप्ता, अशोक यादव, कृष्णा पांडेय, अश्वनी ओझा, मदन सिंह, शैलेश पासवान, रत्नेश सिंह और आशुतोष सिंह मौजूद थे।