Breaking News

24 दिन तक जिंदगी व मौत से जूझते गरीब ठेले वाले की इलाज के दौरान हुई मौत,बाइक से ठोकर लगने से हुए थे घायल

 


संतोष द्विवेदी

नगरा, बलिया। 23 अप्रैल को थाना क्षेत्र के खेमपुर मोड़ पर बाइक के धक्के से गम्भीर रूप से घायल 47 वर्षीय ठेला चालक की वाराणसी के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। परिजन ठेला चालक के शव को थाने पर ले गए,पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम हेतु बलिया भेज दी।




          बता दे कि नगरा थाना क्षेत्र के खेमपुर निवासी दीनानाथ ठेला चलाकर अपने परिवार का पेट पालते थे। 23 अप्रैल को सायंकाल वह ठेला लेकर घर जा रहे थे। अभी नगरा बेल्थरारोड मार्ग पर खेमपुर मोड़ पर ही पहुंचे थे कि सामने से आ रहे अज्ञात तेज रफ्तार बाइक ने धक्का मार दिया। जिससे दीनानाथ सड़क पर गिरकर छटपटाने लगे। परिजन व ग्रामीण उन्हें पीएचसी नगरा पर ले कर गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन सदर अस्पताल ले गए स्थिति गम्भीर देख चिकित्सको ने घायल को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।





 परिजन वाराणसी के किसी निजी अस्पताल उपचार करा रहे थे कि उपचार के दौरान मंगलवार को दीनानाथ की मौत हो गई। परिजन मृतक के शव को नगरा थाने पर लेकर आये जहां पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। मृतक अपने पीछे पत्नी के अलावा तीन पुत्र व चार पुत्रियों को छोड़ गया है। एक पुत्र व तीन पुत्रियों की शादी हो गई है। दीनानाथ के मौत से परिजनों पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है। पत्नी, पुत्र, पुत्रियों एवं अन्य परिजनों के करुण क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया।