Breaking News

भाजपा व्यापारी युवा नेता से दिनदहाड़े मारपीट,मुकदमा दर्ज

 


बलिया ।। जिला भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकारिणी सदस्य एवं व्यापारी घोड़हरा निवासी बंटी गुप्ता को माल गोदाम पर कुछ मनबढ़ एवं बदमाश किस्म के युवकों ने दिनदहाड़े मारपीट कर घायल कर दिया एवं उनसे ₹5000/= छीन लिए। बंटी गुप्ता द्वारा घटना की सूचना ओक्डेन गंज पुलिस चौकी पर दे दी गई है। 

इस संबंध में व्यापारी बंटी गुप्ता ने बताया कि मेरी घोड़हरा बाजार में किराने की दुकान है। जिसके लिए मैं गुदरी बाजार से मार्केटिंग कर माल गोदाम पर आकर घोड़हरा जाने के लिए टेंपो आदि साधन की प्रतीक्षा कर रहा था। तब तक ठीक माल गोदाम पर मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाश तेज गति से मेरे पास आए और मुझे लात-घुसा आदि से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया तथा ₹5000/= लूट लिए। 








बंटी गुप्ता द्वारा घटना की लिखित तहरीर ओक्डेन गंज पुलिस चौकी पर दे दी गई है एवं बंटी गुप्ता का मेडिकल भी कराया गया। इस संबंध में शहर कोतवाल प्रवीण सिंह से बातचीत करने पर बताया गया कि घटना स्थल का निरीक्षण और बीच बचाव करने वालों से पूंछताछ में मारपीट की घटना सही पायी गयी है । 5 हजार रुपये छिनैती की घटना की पुष्टि नही हुई है । मारपीट का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है ।