Breaking News

समाजवादी पार्टी से वरिष्ठ सपा नेता मनोज सिंह ने दिया त्यागपत्र,फेफना विधायक पर लगाया 70 लाख रुपये लेकर, न देने का आरोप

 




सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भेजा तीन पन्नों का त्यागपत्र

-पार्टी पर क्षत्रिय समाज के अपमान का लगाया बहुत ही गंभीर आरोप

-कहा आपने ने मेरे उपर भाजपा सरकार द्वारा प्रताड़ना पर साधी चुप्पी


बलिया: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व जिला महासचिव, बैरिया विधानसभा क्षेत्र के नेता मनोज सिंह ने समाजवादी पार्टी को अलविदा कह दिया है। मनोज सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को तीन पन्नों का त्यागपत्र भेजकर पार्टी,फेफना विधायक  और राष्ट्रीय अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाया है।

टिकट के नाम पर कैसे होती है वसूली का किया पर्दाफाश

अपने त्यागपत्र में मनोज सिंह ने समाजवादी पार्टी पर क्षत्रिय समाज के अपमान का आरोप लगाया है। यह भी कहा है कि बलिया जिले की सात विधानसभा क्षेत्रों में क्षत्रिय समाज को एक भी सीट नहीं देना इसका प्रमाण है। पूर्व विधायक मंजू सिंह, रामइकबाल सिंह और खुद को दावेदार बताया। मनोज सिंह ने लिखा कि 2016के विधान परिषद चुनाव में कहा गया आप पैसा दिखाइए टिकट आपको मिलेगा। तत्कालीन जिलाध्यक्ष संग्राम सिंह यादव और मंत्री रामगोविंद चौधरी के भाई पैसा देखे भी पर टिकट नहीं मिला। संग्राम सिंह यादव ने बाद में मुझसे 70 लाख रुपये लेकर जमानत के तौर पर चेक दिया ,जब पैसा नही दे रहे थे तो चेक बैंक में लगाया गया और वह बाउंस हो गया ,अब इसका मुकदमा चल रहा है ।




 श्री सिंह सपा मुखिया पर भी आरोप लगाते हुए कहा है कि आपसे भी निवेदन किया गया कि मेरा पैसा दिलवा दीजिये परंतु आपने संज्ञान नहीं लिया। मनोज सिंह ने त्यागपत्र में अखिलेश यादव पर और कई गंभीर आरोप लगाए। राष्ट्रीय मुख्य महासचिव प्रो रामगोपाल यादव ने वरिष्ठ जनों के सामने कहा कि सपा में वही क्षत्रिय है जिनकी कही अन्य दलों में पूंछ नही होती है । यह दर्शाता है कि पार्टी अपने क्षत्रिय कार्यकर्ताओं के प्रति कितनी गन्दी सोच रखती है ।