Breaking News

सोमवार से क्रमिक अनशन,रविवार को मुख्यालय व सभी तहसीलों पर बुद्धि शुद्धि यज्ञ

 



बलिया ।। जिला प्रशासन द्वारा हमारे 3 साथी पत्रकारों को पेपर लीक मामले में गलत तरीके से फंसा कर जेल भेजने के खिलाफ चल रहे आंदोलन को आगे चलाने के लिये आज संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा की कोर कमेटी की बैठक हुई ।

इस बैठक में आंदोलन को चलाने के लिये विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा हुई । इस चर्चा के बाद निर्णय किया गया कि रविवार को जिला मुख्यालय से लेकर सभी तहसील मुख्यालयों और इसके अलावा और कही भी पत्रकार साथी या आंदोलन को समर्थन देने वाले अन्य संगठन जिला प्रशासन की बुद्धि शुद्धि के लिये बुद्धि शुद्धि यज्ञ करें ।




वही सोमवार से कलेक्ट्रेट पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू किया जा रहा है । इसमें पहले दिन सदर तहसील से सम्बंधित पत्रकार साथी सुबह 10 बजे से 4 बजे तक धरना  देंगे । मंगलवार को यह दायित्व कांतिकारी बैरिया तहसील के साथियो को दिया गया है । बुधवार को बांसडीह के साथी धरना देंगे ।

गुरुवार को सिकन्दरपुर के साथियो को दमखम दिखाने का मौका है । शुक्रवार को बेल्थरारोड और शनिवार को रसड़ा के साथी धरना देंगे । यह धरना प्रदर्शन मुख्यालय पर होगा । दिन में या शाम को जिन तहसीलों का कलेक्ट्रेट पर धरना कार्यक्रम नही होगा, वे अपने अपनी मर्जी से विरोध प्रदर्शन का तरीका अपनाकर प्रदर्शन कर सकते है ।