Breaking News

बलिया के कर्मचारी साथियों अब तो बागीपन दिखाओ,डीएम एसपी को भगाओ



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। 3 पत्रकारों की पेपर लीक मामले में जेल भेजने की कार्यवाही अब डीएम एसपी पर ही भारी पड़ती जा रही है । बलिया के बगावती तेवर को जब पत्रकारों दिखाना शुरू कर दिया तो बंदर घुड़की दिखाने वाले जिलाधिकारी की हालत यह है कि वो अब पत्रकारों के सामने आने से भी कतरा रहे है ।




मैं बलिया के सरकारी कर्मचारियों को बागी बलिया के तेवर को दिखाने का आह्वान करना चाहता हूं । अगर अब नही किये तो कभी नही कर पाएंगे । 6 जनवरी 2022 को कार्यभार ग्रहण करने के बाद से जिस तरफ से जिलाधिकारी बलिया ने आप लोगो का शोषण किया है,प्रताणित किया है, से बदला लेना है तो 16 अप्रैल को बलिया बन्द के दिन सरकारी कार्यालयों में तालाबंदी कराने का काम कीजिये ।



कर्मचारी साथियो 31 जनवरी 2022 को इसी जिलाधिकारी ने 14 कर्मचारी साथियों के आवास आवंटन को रद्द करते हुए बिना समय दिये ही अपने नगर मजिस्ट्रेट के द्वारा नगर पालिका के डकैत कर्मचारियों के द्वारा जिस तरह से आवासों से सामानों को तोड़फोड़ करते हुए सड़क पर फेंकवाने का काम किये, उसकी जितनी भी निंदा की जाय कम है । 4 साथी तो घरों में ताला बंद करके ड्यूटी पर गये थे, उनके भी सामान ताला तोड़कर फेक दिया गया,उनके सामान नगर पालिका के कर्मियों द्वारा चोरी भी कर लिया गया लेकिन डीएम की तानाशाही के कारण कोई आवाज भी नही उठी ।

साथियो, पत्रकारों ने इस डीएम व एसपी की नींव को हिला दिया है,आप लोग थोड़ा धक्का दे दीजिये,ये भरभरा कर गिर जाएंगे ।



इस लिंक को क्लिक करे

 https://youtu.be/wpG2lifSmvU