Breaking News

जेएनसीयू में पूर्व छात्र परिषद का हुआ गठन,पहले अध्यक्ष बने नित्यानंद पांडेय तो सचिव बने शुभम सोनी

 


बलिया ।। जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय के अकादमिक भवन में शुक्रवार 22 अप्रैल को पूर्व छात्र परिषद का गठन किया गया । इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में कुलपति प्रोफेसर कल्पलता पांडे ने अपने संबोधन में कहा कि किसी भी संस्था का भविष्य उसके छात्रों में होता है । आप हमारे भविष्य हैं ,हमारे और आपके बीच एक पारस्परिक सहभागिता का संबंध विकसित हो, इसी उद्देश्य से पूर्व छात्र परिषद का गठन किया गया है । जब कभी आप अपनी स्मृतियों को टटोलेंगे तो आपको यहां बिताए हुए पल याद आएंगे और निश्चित ही आप का मन करेगा कि आप अपने विश्वविद्यालय से जुड़ाव स्थापित करे । इसी सम्बन्ध को सुदृढ़ बनाने के लिये हमने आज पूर्व छात्र परिषद का गठन किया । हमें उम्मीद है कि आप जहाँ भी जाएंगे अपने विवि. की कीर्ति पताका फहरायेंगे ।




 इस अवसर पर छात्रों को सम्बोधित करते हुए निदेशक शैक्षणिक डॉ पुष्पा मिश्र ने छात्रों का आह्वान किया कि वे हमेशा  विश्वविद्यालय में दी गई शिक्षा का सदुपयोग करें और इस सम्बंध को हमेशा निभायें ।इस अवसर पर डॉ प्रियंका सिंह ,एसोसिएट प्रो. समाजशास्त्र एवम् डॉ अजय कुमार चौबे , एसोसिएट प्रो. अंग्रेजी ने भी छात्रों को सम्बोधित किया और विश्वविद्यालय और उनके बीच हमेशा बना रहे, ऐसे सम्बंध की कामना की।

 पूर्व छात्र परिषद में नित्यानंद पाण्डेय अध्यक्ष , राकेश पाण्डेय उपाध्यक्ष , शुभम सोनी सचिव और अखिलेश यादव को सर्वसम्मति से कोषाध्यक्ष चुना गया । कार्यक्रम का संचालन डॉ तृप्ति तिवारी एवम् धन्यवाद ज्ञापन डॉ अतुल कुमार ने दिया । इस अवसर पर परिसर के प्राध्यापकगण डॉ अपराजिता उपाध्याय , डॉ राघवेन्द्र पाण्डेय , नेहा विशेन , ऋतम्भरा , वंदना सिंह यादव , डॉ शकुन्तला  आदि प्राध्यापकगण उपस्थित रहे ।