Breaking News

गिरफ्तार पत्रकारों की रिहाई के लिए छात्रों ने निकाली कैंडिल मार्च







बेरुआरबारी बलिया ।। कुंवर सिंह महाविद्यालय बलिया के छात्र नेता आशीष मिश्रा के नेतृत्व में सैकड़ों छात्रों ने बुधवार की देर शाम बलिया के तीन पत्रकारों अजित ओझा,दिग्विजय सिंह व मनोज गुप्त की गिरफ्तारी को लेकर बेरूआरबारी में सड़क पर उतर कर  पूरे बाजार में केंडिल जलाकर निर्दोष पत्रकार बंधुओं को रिहा करने के लिए पैदल मार्च किया। छात्र नेताओं ने कहा कि जनपद बलिया में इण्टरमीडिएट बोर्ड परीक्षा के अंग्रेजी पेपर लीक के मामले में तीन पत्रकारों अजीत ओझा,दिग्विजय सिंह एवं मनोज गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन प्रथम दृष्टया यह प्रतीत होता है कि स्थानीय प्रशासन ने दुर्भावनावश इनके विरुद्ध कार्यवायी की है। 




कथित लीक पेपर को अपने समाचार पत्र में प्रकाशित करके इन पत्रकारों ने अपने पत्रकारिता धर्म का पालन किया है। अभी तक स्थानीय पुलिस पेपर लीक कराने के संदर्भ में इनकी भूमिका को लेकर अपना पक्ष स्पष्ट करने में असफल रही है। ऐसे में छात्र नेताओं की माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जी से मांग है कि इस प्रकरण की स्वतंत्र,निष्पक्ष एवं उच्चस्तरीय जांच सुनिश्चित कराएं ताकि दोषी बचने न पाए और कोई निर्दोष फंसने न पाए का अक्षरसः पालन हो सके  तथा पत्रकारिता पेशे से जुड़े साथियों के सम्मान और अधिकारों की सुरक्षा भी सुनिश्चित हो सके । 


इस अवसर पर पूर्व जिला पंचायत प्रत्याशी चुनमुन यादव एवं राम प्रताप सिंह राजाबाबू, छात्र नेता आशीष सिंह, सुरज शर्मा,विवेक, मोहित, रामजीत शर्मा,योगेश,अभिषेक, रत्नेश,मोनू शुक्ला,राजेश दुबे,छात्रनेता आदित्य प्रताप योगी आदि मौजूद रहे।