Breaking News

व्यापारियों को हड़काने में लगी बलिया पुलिस,बलिया बन्द को असफल कराने के लिये युद्ध स्तर पर प्रयास

 



पूरे जनपद में व्यापारियों के यहां दविश दे रही है पुलिस

बलिया ।। संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चे के आह्वान पर 16 अप्रैल शनिवार को बलिया बन्द को मिल रहे जन समर्थन से जिला प्रशासन हलकान हो गया है । पुलिस ने सबसे पहले बंदी का प्रचार कर रहे इरिक्शा को कोतवाली में खड़ा कराने के बाद अब बंदी का समर्थन देने वाले व्यापारी नेताओ के ठिकानों पर दविश देना भी शुरू कर दी है ।




पुर्वांचल उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष व अधिवक्ता प्रदीप कुमार को प्रशासन ने असिस्टेंट कमिश्नर सेल्स टैक्स के द्वारा पहले समर्थन वापस लेने का दबाव बनाया गया और जब नही माने तो सेल्स टैक्स अधिकारी ने कहा कि तब आप गिरफ्तारी के लिये तैयार रहिये । वही इसी क्रम में इसी संगठन के जिलाध्यक्ष मंजय सिंह के यहां एसओ हल्दी सदल बल पहुंचकर अभी समर्थन वापसी का दबाव बना ही रहे थे कि संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा के दर्जनों सदस्यों को देखते ही कहने लगे मैं कपड़ा खरीदने आया हूँ ।मंजय सिंह ने कहा कि हमारे मनियर अध्यक्ष के पास भी पुलिस जाकर दबाव बना रही है । 




संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा के सदस्यों ने कहा है कि जनपद के पत्रकार साथियो कल का बलिया बन्द ऐतिहासिक होने जा रहे है । जनता और व्यापारियों से मिल रहे जनसमर्थन से जिला प्रशासन सकते में आ गया है । ऐसी सूरत में वह चाहे समर्थन करने वाले हो या संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा के सदस्य हो, की गिरफ्तारी भी कर सकता है । ऐसे में जो भी साथी बाहर रहेंगे, वही लोग आंदोलन को सफल बनाने का काम करेंगे ।

पत्रकार एकता जिंदाबाद,व्यापारी एकता जिंदाबाद,सर्वसमाज जिंदाबाद ।