Breaking News

16 अप्रैल दिन शनिवार को बलिया बंद : रतसर बाजार बंद कराने के समर्थन किसान फोर्स: ए के सिंह



बलिया ।।  किसान फोर्स  रतसर नगर पंचायत बलिया यूपी ने पेपर लीक मामले में बलिया के कलम योद्धा तीन पत्रकारों को बिना आरोप तय किए जेल में भेजकर प्रताड़ित किए जाने से , जिला प्रशासन के साथ यूपी सरकार की भी भद पिट रही है।  लोकतंत्र के  चौथे स्तम्भ मीडिया को उखाड़ फेकने की कोशिश की जाय, सफल नही होगी, बुद्धिजीवी समाज को अपनी न्याय पालिका पर पुरजोर विश्वास है। 

यही कारण है कि जिला प्रशासन शिक्षा माफियाओं के मायावी चक्कर में घुन की तरह पत्रकार  पिस रहा है।  संयुक्त किसान मोर्चा से संबद्ध किसान फोर्स के संस्थापक ए के सिंह ने कहा कि  पहली अप्रैल को ही किसान फोर्स द्वारा चेतावनी जिला प्रशासन को दे दी गयी थी कि कलम और कैमरे पर प्रतिबंध लगा कर कानून की धज्जियाँ उड़ाने वालों को बक्सा नहीं जाएगा। 




आगामी १६ अप्रैल को पत्रकारों के समर्थन से जुड़े तमाम संगठनों के साथ किसान फोर्स अपनी सम्मानित पगड़ी एवं  कलम के सिपाही पत्रकारों के स्वाभिमान को झुकने नहीं देगा । जरूरत पड़ी तो  महिला किसान फोर्स के सिपाही भी आंदोलन को तेज कर सकती हैं।  जिलाध्यक्ष देवेंद्र  तथा उपाध्याय चाँदमुनी,चीफ कमांडर छोटेलाल ने  फोर्स के किसान सिपाहियों को आंदोलन को लेकर कभी भी  मार्च के लिए तैयार रहने  का निर्देश भी जारी कर दिया है । 

जिला प्रशासन निरपराध पत्रकार साथियों को यदि अविलंब जेल  से रिहाई नहीं कराता है तो किसान ट्रेक्टर जुलूस का रुख जिलाधिकारी कार्यालय की ओर करने पर बाध्य हो सकता है। मानवाधिकार से जुड़े जनहित के मुद्दे पर प्रशासन की टाल मटोल से  कहीं सुशासन को शर्मिंदा न होना पड़े । इसके पूर्व  पत्रकार को बाइज्जत बरी कर माफियाओं पर नकेल कसनी चाहिए तभी माननीय मुख्यमंत्री योगी जी के निष्पक्ष बुलडोजर को जनता जनार्दन स्वागत कर पाएगी ।