Breaking News

सात समंदर पार से वर बधू को आशीर्वाद देने फ्लोरिडा से आये वशिष्ठ,मित्र सहायता परिवार ने करायी नव दंपत्ति की शादी



बलिया।। मनियर क्षेत्र के असना गांव के रामजीत बाबा के स्थान पर मित्र सहायता परिवार की मदद से शादी संपन्न हुई। नव दंपति असना निवासी रत्ना एवं रतसर निवासी गुलशन  को आशीर्वाद देने के लिए अमेरिका के फ्लोरिडा से पधारे श्री कृष्ण कृपा धाम के संचालक सत्य निवास वशिष्ठ ने कहा कि मैं सात समुंद्र पार रहता जरूर हूंँ लेकिन मेरा दिल हिंदुस्तानी है। जब मैं अपने देश में किसी व्यक्ति को पीड़ित देखता हूँ  तो उसके पीड़ा को हर संभव दूर करने का प्रयास करता हूँ। हमारी परंपरा सर्वे भवन्तु सुखिन: की रही है। उसी परंपरा को निर्वहन करते हुए मित्र सहायता परिवार 16 विवाह अब तक संपन्न कराया है ।




कहा कि यह  परिवार बड़े लाल यादव के नेतृत्व में नया कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। मित्र सहायता परिवार के संरक्षक विद्यासागर उपाध्याय ने कहा कि मित्र सहायता परिवार होनहार नौजवानों का समूह है जो समाज के जरूरतमंदों की सेवा में लगा रहता है। मित्र सहायता परिवार के अध्यक्ष बड़े लाल यादव ने कहा कि इस दंपति के शादी का सारा खर्च मित्र सहायता परिवार वहन किया जो दानवीर लोगों की सहायता से यह पुनीत कार्य हो पाया। शादी के कार्यक्रम में सहयोग करने वालों में सोशल मीडिया के लोगों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।


कार्यक्रम में राजू यादव,अनिल गुप्ता,अभिषेक आनंद तिवारी,राजमंगल भारती,अरविंद यादव,अनिल,अखिलेश मौर्या, रामनिवास यादव,पुष्कर राय,विशाल सोनी,वृंदा लाल राजभर,अरुण यादव,अरुणप्रताप यादव,रितेश वर्मा,दिनेश पासवान,मुकेश यादव,हरिओम साह,संजीत भारती,मुलायम यादव,रुदल गोंड,सुनील बागी,महावीर धाम सोसाइटी के सदस्यगण,आदर्श सैनिक सेवा संस्थान के सदस्यगण, सैनिक सेवा संस्थान के सदस्यगण सहित क्षेत्र के सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।