Breaking News

काशी में पीएम मोदी ने किया भव्य रोडशो, काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंच किया पूजन अर्चन,बजाया डमरू

 



वाराणसी ।। उत्तर प्रदेश  में 7 मार्च को सातवें और अंतिम चरण का मतदान होना है । सातवें चरण में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी वोटिंग होनी है ।यही वजह है कि बीजेपी ने भी प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दी है ।






प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  खुद अपने संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे. पीएम मोदी ने वाराणसी के मीर्जापुर से रोड शो किया । इसके बाद वह काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे । काशी विश्वनाथ मंदिर  पहुंचे पीएम मोदी का हर बार की तरह एक अलग ही स्वरूप देखने को मिला । पीएम मोदी ने यहां डमरू पर हाथ आजमाया ।

दर्शन के लिए काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे प्रधानमंत्री का पुजारियों ने डमरू बजाकर स्वागत किया गया. मंदिर के बाहर पीएम मोदी ने पुजारी के हाथ से डमरू लेकर खुद बजाया. पीएम मोदी के डमरू बजाने की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. ये कोई पहली बार नहीं है जब पीएम का ऐसा रूप देखने को मिला है. पीएम मोदी अक्सर इस तरह की खबरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं.

श्री मोदी ने मणिपुर में बजाया था ढोल

जनवरी महीने में पीएम मोदी के एक पारंपरिक वाद्ययंत्र बजाने की भी खूब चर्चा हुई थी. त्रिपुरा और मणिपुर की यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने वहां का पारंपरिक वाद्ययंत्र बजाकर खूब चर्चा बटोरी थी. दरअसल वहां पर पीएम के स्वागत में वाद्ययंत्र बजाया जा रहा था. कलाकारों के बीच पहुंचे पीएम खुद को इसे बजाने से नहीं रोक सके. उन्होंने अपना हाथ इस पर आजमाया था. इसके बाद ढोल कलाकार को देखकर उन्होंने ढोल पर भी आज आजमाया था. आज काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे पीएम मोदी अपने स्वागत में बज रहे डमरू देखकर इस कदर प्रभावित हुए कि वह खुद को इसे बजाने से नहीं रोक सके.




काशी विश्वनाथ मंदिर में पीएम ने बजाया 'डमरू'

मंदिर के बाहर पीएम ने पुजारियों के हाथ से डमरू लेकर खुशी-खुशी बजाया. इस दौरान उनके चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिली. बता दें कि पीएम मोदी अपने अलग अंदाज से अक्सर ही लोगों को अचंभित कर देते हैं. वह कुछ ऐसा कर देते हैं जो किसी से सोचा भी नहीं हो. देश के पीएम बनने के बाद जब नरेंद्र मोदी अपने पहले जापान दौरे पर गए थे, उस दौरान एक बच्चे के कान खींचते उनकी तस्वीर सामने आई थी. इसके बाद वह उन्होंने कनाडाई पीएम जस्टिन टूडो की बेटी के भी कान खीचे थे. यह तस्वीर भी तेजी से वायरल हुई थी ।