Breaking News

10 को बलिया में खिलेगा कमल,विरोधियों की साजिश से रहे सतर्क : दयाशंकर सिंह




बलिया।। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और बलिया नगर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने मंगलवार को नारायणी हाल स्थित अपने चुनाव कार्यालय पर चुनाव सम्पन्न होने के पश्चात पूरे विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ एक कार्यकर्ता बैठक की ।  बैठक को संबोधित करते हुए दयाशंकर सिंह ने  शान्तिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न करने के लिए बलिया के सम्मानित मतदाताओं और प्रशासन को धन्यवाद दिया। इसके बाद कहा कि मैं अपने उत्साहित कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूँ ।  कहा कि पूरे चुनाव के दौरान हमारे कार्यकर्ता और हमारे सम्मानित मतदाता मुझसे कहीं तेज गति से मेरे आगे-आगे और मैं पीछे-पीछे चलता रहा । मेरी लड़ाई कार्यकर्ता और जनता दोनों ने मिलकर विपक्ष से लड़ी ।





एक एक किया गया वादा मुझे चौबीस घंटे रहेगा याद

दयाशंकर सिंह ने कहा कि जो सूचना मिल रही है उससे यह तय हो गया है कि बलिया नगर विधानसभा क्षेत्र में बलिया नगर विधानसभा से भाजपा बड़े अंतर से जीत हासिल कर रही हैं और काफी लंबे समय के बाद उत्तर प्रदेश में लगातार दूसरी बार भाजपा की सरकार बन रही है। धन्यवाद देते हुए कहा कि आप सबने अत्यंत परिश्रम से अपना कार्य कर दिया है और 10 मार्च को परिणाम आने के बाद मेरा कार्य शुरू हो जाएगा। बलिया के विकास के लिए मेरे द्वारा किया गया एक-एक वादा मुझे चौबीस घंटे याद है और अगले पांच साल में हर वादे को पूरा करने के लिए मैं परिश्रम की पराकाष्ठा कर दूंगा।






मतगणना के दिन माहौल बिगाड़ने की विरोधी कर रहे है साजिश

 कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता देवतव्य है और उनके मान-सम्मान के ऊपर कोई आंच नहीं आने दूंगा। कहा कि चुनाव अभियान के दौरान कई बार हमारे नेताओं के ऊपर अनाप-शनाप टिप्पणी करके, हमारे काफिले पर हमला करके माहौल को बिगाड़ने का प्रयास किया गया लेकिन आप सबने काफी धैर्य और सूझ-बूझ का परिचय देते हुए माहौल को बिगड़ने नहीं दिया, इसके लिए आप बधाई के पात्र हैं। आगे भी हमारे विरोधियों द्वारा मतगणना दिन माहौल बिगाड़ने का षडयंत्र किया जा रहा है, इसकी सूचना हमें मिल गयी है और इस षड्यंत्र को भी आप सबके सूझ-बूझ और संयम से हम नाकाम करेगें और 10 मार्च को बलिया में कमल ही कमल खिलेगा। नगर पालिका अध्यक्ष अजय कुमार समाजसेवी ने माला पहनाकर जीत की अग्रिम बधाई दी ।

बैठक की अध्यक्षता जिला पंचायत के पूर्व सदस्य श्री सत्यनारायण गुप्ट और संचालन संजय मिश्र ने किया। प्रमुख रूप से जय प्रकाश साहू, विजय बहादुर दूबे, विजय बहादुर सिंह, प्रदीप सिंह, अरविन्द शुक्ल, वशिष्ठ दत्त पाण्डेय, ज्ञानेन्द्र कुमार राय गुड्डू, वशिष्ठ राय, दिनेश पाठक, नकुल चौबे, अनूप चौबे, विजय प्रताप सिंह, प्रेम प्रकाश सिंह पिंटू, विमल पाठक, संजीव कुमार डपू, अभिषेक सोनी, अनुभव सिंह, अमित दूबे, दुर्गेश राय, अरुण सिंह बंटू, संतोष सिंह, राजेश गुप्ता, सत्यवीर सिंह, अंजनी सिंह, अजय पाण्डेय आदि ने सम्बोधित किया।