Breaking News

योगी सरकार और क्षेत्रीय विधायक व मंत्री हर मोर्चे पर फेल,सपा प्रत्याशी की जीत पक्की : वीरलाल

 


पवन

लक्ष्मणपुर बलिया ।। चुनाव की तिथि नजदीक आते ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का जनता के बीच जाकर पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील और भगवान रूपी जनता का आशीर्वाद लेने का क्रम जारी है। सपा के युवा नेता और दो बार  वार्ड नंबर 43 से जिला पंचायत सदस्य बनने वाले वीरलाल यादव ने पत्र प्रतिनिधियों से वार्ता के दौरान कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार हर मुद्दे पर विफल रही है। सरकार की विफलता के कारण लोगों का विश्वास भाजपा से उठकर अखिलेश यादव की तरफ बढ़ता साफ दिख रहा है। 






सरकार हर क्षेत्र में विफल रही है। चाहे वह सड़क हो,स्वास्थ्य हो,शिक्षा का क्षेत्र हो, हर जगह फेल है । यही नही किसानों की आमदनी को दुगना करने की बात कहने वाली योगी सरकार किसान हित में भी फेल है । चल रहे विधानसभा में डोर टू डोर भ्रमण करके समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी संग्राम सिंह यादव के पक्ष में मतदान करने के लिये ग्रामीणों से श्री यादव अपील  कर रहे है।



 वीर लाल ने बताया कि क्षेत्रीय विधायक एवं सूबे के मंत्री किसी भी क्षेत्र में समुचित विकास नहीं कर पाए हैं। छात्रों की हालत बदतर हो गई । पूरे क्षेत्र में स्वास्थ्य की सेवा पूरी तरह बदहाल है। जनता इन से पूरी तरह ऊब चुकी है और बदलाव का मूड भी बना चुकी है ।फेफना में सपा की जीत सुनिश्चित है। कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि फेफना की जनता संग्राम सिंह यादव को विजई बनाकर विधानसभा में भेजेगी और प्रदेश  में अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी।