Breaking News

गंगापार दियरांचल के शिवपुर दीयर,परानपुर व जवही दीयर में दयाशंकर सिंह का हुआ जोरदार स्वागत,ब्राह्मण समुदाय ने दिया आशीष



बलिया ।। नगर विधान सभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने आज बलिया विधान सभा के प्रमुख क्षेत्र परानपुर,जवही,शिवपुर दियर नम्बरी  के विभिन्न क्षेत्रो का भ्रमण कर भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में मतदान करने की लोगी से अपील की एवं सहयोग माँगा । भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी का शिवपुर दीयर नम्बरी की क्षेत्रीय जनता एवं कार्यकर्ताओं के विशाल जनसमूह  ने जनेश्वर मिश्रा सेतु पर स्वागत करके  पूरे क्षेत्र में साथ साथ भ्रमण किया गया । 






जवही दीयर के  हनुमान मन्दिर के पास आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए भारतीय  जनता पार्टी के प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने कहा “ बलिया विधानसभा के प्रत्याशी के रूप मुझे भारतीय जनता पार्टी ने  अपना सिपाही बनाकर आप सभी के बीच भेजा है । मेरा सौभाग्य होगा कि बलिया के क्रान्तिकारी एवं महात्माओं की धरती का नेतृत्व करने का आप सभी अवसर देंगे । आप सभी को विश्वास और भरोसा देना चाहता हूँ , मुझे अवसर मिला है अगर मै सफल हुआ तो बलिया में ऐतिहासिक परिवर्तन होगा । 



बलिया के गौरव के अनुसार यहाँ योजनाये विशाल रूप लेगी । बलिया के युवा शक्ति को बलिया में ही रोजगार मिलेगा । बलिया को औद्योगिक नगर और शिक्षा का विकसित केन्द्र बनाना और बलिया को सड़क व सेतु मार्ग से  प्रमुख महानगरो से जोड़ना , बाढ़ को रोकने का समुचित समाधान कराना , बलिया को एक प्रतिष्ठाजनक स्थान दिलाना मेरा लक्ष्य है । आपका सबका सहयोग एवं स्नेह मिला तो इस कार्य कराने को प्रतिबद्ध हूँ 

इस अवसर पर प्रमुख रूप से बलिया विधान सभा के वरिष्ठनेता नागेन्द्र पाण्डेय ,वीरेंद्र कुमार पाठक टून जी, नकुल चौबे , वशिष्ठ दत्त पाण्डेय .चन्द्र प्रकाश पाठक, महाबीर चौधरी.दिनेश पाठक , अखिलेश चौबे , विंध्यांचल चौबे , सुनील सिंह,मनोज पाण्डेय आदि प्रमुखरूप से रहे , संचालन ग्राम प्रधान डब्लू ओझा ने किया ।