Breaking News

फेसबुक लाइव आकर सुरेंद्र सिंह ने बताया अपना संकल्प,सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त व पूर्व विधायक विक्रम सिंह को संत कहकर कसा तंज

 


मधुसूदन सिंह

बलिया ।। भाजपा से टिकट कटने के बाद बगावत करके एनडीए के ही बिहार में सहयोगी दल वीआईपी से चुनाव लड़ रहे बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने फेसबुक पर लाइव आकर जहां बैरिया की जनता से अपना संकल्प बताया , वही विरोधियों पर जमकर बरसे भी । कहा कि बैरिया के दो संत मिलकर मेरा टिकट कटवाये है । दोकटी वाले संत जमीन खाते है तो गोंहिया छपरा के संत व्यापारियों की दुकान जमीन खाते है । कहा कि ये दोनों संत भाजपा को नही सपा के प्रत्याशी जयप्रकाश अंचल को जिताने में लगे हुए है,जिससे इनका कोई विरोध करने वाला नही रहे ।
















कहा कि यही नही एक संत भोला पांडेय का विद्यालय तो दूसरे अमरनाथ मिश्र का विद्यालय हड़पना चाहते है । लेकिन सुरेंद्र सिंह के रहते इनके मंसूबे कभी पूर्ण नही होंगे । कहा कि सुदिष्टपुरी मेला की जमीन भी हड़पने की तैयारी है जो मेरे चलते नही हो पा रही है। कहा कि मैंने पुलिस की अवैध वसूली पर रोक लगाकर ऑटो चालकों ई रिक्शा चालकों और टैक्सी चालकों को जिस तरह से पुलिसिया उत्पीड़न से बचाया है,आगे भी बचाने का काम करूंगा । बैरिया के सरकारी कार्यालयों में बिना घूस के आम लोगो का काम कराने का काम करूंगा ।






विधायक चुने जाने पर क्या करेंगे, का संकल्प बताते हुए श्री सुरेंद्र सिंह ने कहा कि जिस तरह द्वाबा की जनता के आशीर्वाद से जब मै विधायक बना तो पूरे पांच साल भू माफियाओं,खाद्यान्न माफियाओं, भ्रष्टाचारियों की नाक में नकेल लगाये रखा था । अपने समर्थको की रजिस्ट्री बिना घूस के कराया , अब अगर जनता जनार्दन के आशीर्वाद से विधायक बनता हूं तो पूरे बैरिया वासियो की रजिस्ट्री बिना घूस के कराने का संकल्प लिया हूं । यही नही भूमाफियाओं को द्वाबा की धरती से भगाने का संकल्प लिया हूं ।

कहा कि जिस तरह पूरे पांच साल कोटेदारों द्वारा जनता को राशन दिया गया, वैसे ही अगले पांच साल तक दिलाने के प्रति वचनबद्ध हूं । कहा कि सुरेंद्र सिंह का विरोध आम जनता नही भूमाफिया,कोटेदार,भ्रष्टाचारी,कर्मचारी,अत्याचारी कर रहे है । कहा कि बैरिया की जनता जान चुकी है कि कौन उनका सच्चा सेवक है और कौन उनकी हर समय जरूरत पर खड़ा रह सकता है ।

फेसबुक लाइव आकर जिस तरह से सुरेंद्र सिंह ने भाजपा के दो कद्दावर नेताओ पर गंभीर आरोप लगाते हुए हमला किया है , निश्चितरूप से आगामी दिनों में बैरिया का चुनाव अति संवेदनशील होता जायेगा । जिला प्रशासन अगर अभी से सतर्कता नही बरतता है तो स्थिति विस्फोटक हो जाएगी ।