Breaking News

भाजपा का बड़ा खेल : नारद राय के घर मे ही लगा दिया सेंध,बड़े भाई को भाजपा में कर लिया शामिल

 






धार्मिक आधार पर नही,कोई भी आम आदमी बन सकता है पीएम

मधुसूदन सिंह

बलिया ।। भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव से पहले समाजवादी खेमा में बड़ा खेल कर दिया है । भाजपा ने कुछ दिन पहले दुबहड़ के पूर्व ब्लॉक प्रमुख ज्ञानेंद्र राय गुड्डू को ,जो सपा प्रत्याशी नारद राय के करीबी थे,को भाजपा में शामिल कराकर सपा के घर मे सेंधमारी की जो शुरुआत की थी , वह सेंधमारी आज नारद राय के घर तक पहुंच गई । भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद नीरज शेखर,जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू और प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने नारद राय के बड़े भाई वशिष्ठ राय के मुबारक पुर स्थित आवास पहुंचकर भाजपा में शामिल करके बड़ा झटका देने का काम किया है ।






वशिष्ठ राय को भाजपा में शामिल कराने के बाद भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को अपने आचरण व व्यवहार पर विचार करना चाहिये । ऐसा न हो कि आज घर टूटा है,कल इनकी राजनीति ही न समाप्त हो जाय ।

इससे पहले नीरज शेखर ने सपा प्रत्याशी का नाम लिये बगैर कहा कि जो अपने सगे भाई का नही हुआ ,वह आपका क्या होंगे । अभी गुंडागर्दी की घर तक चढ़कर आ गये, सोचिये इनकी सरकार बन जाएगी तो क्या करेंगे । हम इनकी गुंडागर्दी का जबाब लोकतंत्र के हथियार मतदान के जरिये 3 मार्च को देना है । हमारे प्रत्याशी दयाशंकर जी के खिलाफ,मेरे पिता जी के खिलाफ,मेरे खिलाफ अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे है । मुझे पता है कि कैसे आगे बढ़े है ।

              कोई भी बन सकता है पीएम : रविन्द्र कुशवाहा



ओवैसी के उस बयान जिसमे कहा था कि एक दिन हिजाब वाली लड़की बनेगी देश की प्रधानमंत्री, के जबाब में सलेमपुर के भाजपा सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने कड़ा प्रतिरोध किया है । कहा कि देश धार्मिक कानूनों से नही बल्कि संविधान से चलता है । देश मे धर्म व पोशाक के आधार पर कोई प्रधानमंत्री नही बन सकता है । देश मे कोई भी भारतीय नागरिक संविधान के अनुसार प्रधानमंत्री बन सकता है ।