Breaking News

बलिया एक्सप्रेस की खबर पर लगी मुहर : सुरेन्द सिंह के बाद नागेंद्र पांडेय व कनक पांडेय भी हुए बागी,भरेंगे पर्चा

 


मधुसूदन सिंह

बलिया ।। भारतीय जनता पार्टी गठबंधन द्वारा जनपद के 3 विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों का ऐलान होते ही भाजपा में विद्रोह के स्वर ज्वालामुखी के विस्फोट की तरह सामने दिखने लगा है । बैरिया से टिकट कटते ही सबसे पहले विधायक सुरेंद्र सिंह ने बगावत का झंडा बुलंद करते हुए निर्दल चुनाव लड़ने का ऐलान करके राजनैतिक गलियारों का तापमान गर्म करते हुए भाजपा को पहला 11 हजार बोल्ट का झटका दिया और प्रत्याशी बन कर बलिया से बैरिया गये मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल को बता दिया कि बैरिया की राह आसान नही है ।



वही बलिया नगर विधानसभा से तीन चुनावों से टिकट की दावेदारी करने वाले नागेंद्र पांडेय को जब इस बार भी टिकट नही मिला तो इनका भी धैर्य जबाब दे गया और विद्रोह का झंडा इनके द्वारा भी बुलंद करते हुए निर्दल रूप से ही नामांकन का ऐलान करके भाजपा को दूसरा झटका दिया गया ।



तीसरा झटका भाजपा को रेवती नगर पंचायत के चेयरमैन प्रतिनिधि कनक पांडेय ने भाजपा गठबंधन के सहयोगी निषाद पार्टी द्वारा केतकी सिंह को गठबंधन का प्रत्याशी घोषित करने के बाद दिया । कनक पांडेय ने भी निर्दल रूप से पर्चा भरने का ऐलान करके भाजपा को सकते में लाने का काम किया है ।



चौथा झटका भाजपा को सिकंदरपुर से लगने वाला है । जहां के एक कद्दावर नेता का भाजपा छोड़कर बसपा में जाने की बड़ी चर्चा है । अब देखना है कि भाजपा इतने विरोधों के बाद जनपद में अपना पुराना इतिहास कैसे दुहरा पाती है ?