Breaking News

भारत रत्न स्वरकोकिला लता मंगेशकर और पुलवामा शहीदों को दी गयी भावभीनी श्रद्धांजलि





नीलेश दीपू

बिल्थरारोड बलिया ।। सोमवार को सेंट जेवियर्स पिपरौली बड़ा गांव स्कूल परिसर में भारत रत्न स्वर कोकिला लता मंगेशकर और पुलवामा के शहीदों की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमे स्वर कोकिला लता मंगेशकर को  भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई।इस अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ जे आर मिश्रा ने  स्व0 लता मंगेशकर के कृतित्व व व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते  हुए कहा कि उनकी जादुई आवाज और विरासत लाखों लोगों के दिलों में जिंदा रहेगी। लता मंगेशकर ने 36 भाषाओं में तीस हजार से अधिक गाने गाए।  इस अवसर पर स्कूल की छात्रा जिया ने अपने गीत के माध्यम से स्वर कोकिला के गाने को गाकर लोगो को भाव विभोर कर दिया।



साथ ही आतंकवादियो द्वारा  पुलवामा में शहीद सैनिकों की याद में आज के दिन को काला दिवस के रूप में मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रिंसिपल डॉ जे आर मिश्र ने पुलवामा में शहीद हुए वीर जवानों को नमन करते हुए कहा कि इन शहीदों की कुर्बानियों की वज़ह से ही हम अपने घरों में महफूज रहते हैं। हम सबको हमेशा उनका कृतघ्न रहना चाहिए। शहीदों को याद करते हुए दो मिनट का मौन रखकर उन शहीदों के लिये ईश्वर से प्रार्थना किया गया। विद्यालय के बच्चे अनस ख़ान, शुभमणि त्रिपाठी  ने शहीदों की याद में भाषण दिया। 

कार्यक्रम में इस मौके पर श्रद्धांजलि देने वालो में उप प्रधानाचार्य शीला मिश्रा,   मोहम्मद एहमद ख़ान,  हेमन्त तिवारी,  ज्ञान प्रकाश, बिपिन राय, रामविलास,  विवेक श्रीवास्तव, संजय मिन्टू, मोनू मित्तल,लक्की गुप्ता, मनोज तिवारी, नीरज तिवारी आदि विद्यालय स्टाप व विद्यालय के छात्र/ छात्राए ने श्रद्धासुमन अर्पित कर  शहीद सैनिकों व स्वर कोकिला को नमन किया ।