Breaking News

विकास की योजनाओं की बंदरबांट करने वाले पूर्व मंत्री का भाजपा पर आरोप लगाना हास्यास्पद : दयाशंकर सिंह

 



बलिया ।। जिन लोगो ने बलिया में आयी विकास की योजनाओं के सरकारी धन की लूटपाट और बंदरबांट की, वही पूर्व मंत्री सपा प्रत्याशी भाजपा पर विकास नही करने का आरोप लगा रहे है,जो काफी हास्यास्पद है । कहा कि अभी तो पूर्व मंत्री जी अपने पैतृक घर पर भाजपा का झंडा लगा देखकर बेहोश होने का नाटक कर रहे है,10 मार्च को ईवीएम के खुलने पर भाजपा का ही वोट निकलने पर सही में बेहोश हो जायेंगे । यह बातें भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने विभिन्न जन चौपालों में कही है ।







बता दे कि नगर विधान सभा बलिया के भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने बलिया शहर के विभिन्न स्थानों पर जनसम्पर्क करके अपनी बात रखी एवं अपने पक्ष में मतदान की अपील की , उन्होंने बलिया शहर के राजेन्द्र नगर , बिचला घाट, बनकटा , लक्ष्मी मार्केट, गणेश मार्केट, बहादुरपुर, टेगौर नगर, आनन्द नगर एवं मिडढी में जनसम्पर्क किया ।





आनंद नगर में  जन चौपाल को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बलिया शहर के लिए कई योजानाये आई लेकिन सब का बंदरबाट करने वाले ही आरोप भाजपा पर लग रहे है । बलिया में डेढ़ दशक पहले पूर्व मंत्री जी जो समाजवादी के प्रत्याशी है इन्होने सीवर की योजना लाकर बलिया को गड्ढायुक्त बना दिया जो पन्द्रह साल में भी नहीं भर पाया और उसके पैसों की जमकर लूटपाट हुई । पूर्व मंत्री जी ,यह लूटपाट बलिया के लोग भूले  नहीं है । इस दौरान बांदा के विधायक,मथुरा से भाजपा के प्रत्याशी और लखनऊ विश्वविद्यालय के दयाशंकर सिंह से पहले अध्यक्ष रहने वाले तिवारी जी भी मौजूद रहे । आनंद नगर में पीयूष तिवारी ,विनय ओझा,चंदन सिंह,आदि नौजवानों ने दयाशंकर सिंह और अन्य अतिथियों का जोरदार स्वागत किया ।

टैगोर नगर के जनचौपाल में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और जॉइनिंग कमेटी के चेयरमैन लक्ष्मीकांत बाजपेयी भी मौजूद रहे । जन सभा को संबोधित करते हुए दयाशंकर सिंह ने कहा कि मैं लखनऊ से भी चुनाव लड़ सकता था लेकिन वहां विकास करने के लिये कुछ था ही नही जबकि मेरी जन्मभूमि बलिया आजादी के इतने सालों बाद भी विकास से अछूती है । कहा कि यहां विकास के नाम पर सिर्फ लूटपाट हुई है ।मै यहां के विकास के नाम पर होने वाली लूटपाट को रोकने और विकास की गंगा बहाने के लिये आया हूँ । टैगोर नगर में वार्ड नम्बर 15 के सभासद सुमित मिश्र गोलू के नेतृत्व में सभी अतिथियों का स्वागत किया गया है ।

अपने संबोधन में श्री बाजपेयी ने कहा कि बलिया के विकास के लिये दयाशंकर सिंह को जिताना जरूरी है । अन्यथा यहां के विकास के नाम पर आयी सरकारी योजनाओं को लूटने वाले आकर बलिया के भविष्य को फिर से बर्बाद कर देंगे । कहा कि दयाशंकर सिंह काफी ऊर्जावान है और निश्चित रूप से ये बलिया में विकास की गंगा को बहाने में सक्षम होंगे ।




मिड्ढी की जन चौपाल में दयाशंकर सिंह ने कहा कि मुझे पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाकर आपके बीच भेजा है । आपको विश्वास दिलाना चाहता हूँ कि बलिया की समस्याये दूर होगी , बलिया को जाम से मुक्ति मिलेगी, बलिया को अपना बाई-पास मिलेगा । बलिया में इंडस्ट्रियल क्षेत्र को विकसित करके सस्ते दर पर बिजली एवं जमीन व्यवसाईयो को उपलब्ध कराने का प्रयास किया जायेगा । बलिया को चमकाना मेरा सौभाग्य होगा ।आप सहयोग एवं आशीर्वाद मिला तो बलिया की सारी समस्याओं को दूर करने का प्रयास होगा ।

  इस भ्रमण कार्यकर्म के दौरान महाबीर पाठक, वीरेन्द्र कुमार पाठक, ज्ञान प्रकाश पाण्डेय, सुनील सिंह , राजेश गुप्ता, हरिनारायण गुप्ता, सतेंदर सिंह, पियूष चौबे ,पप्पू पाण्डेय, आलोक सिंह, आदर्श सिंह ,अंकुर उपाध्याय , एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं समर्थक रहे ।