Breaking News

बोले मुकेश साहनी : मोदी जी बलिया मत आइये,आपके आने के बाद भी नही जितने वाले है आपके प्रत्याशी

 



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नीतीश सरकार के कैबिनेट मंत्री मुकेश साहनी ने बैरिया विधान सभा के दुबेछपरा इंटर कालेज के मैदान में वीआईपी के प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा के माध्यम से पीएम मोदी को बलिया में चुनावी सभा नही करने का सुझाव दिया है । श्री साहनी ने पीएम मोदी से कहा है कि आपके बलिया आकर जनसभा करने के बाद भी आपके दल के प्रत्याशियों की जीत होने वाली नही है । ऐसे में प्रत्याशियों के हारने के बाद आपका तिलिस्म टूट जायेगा, जिसको बचाइये और बलिया मत आइये ।










अपने संबोधन में श्री साहनी ने कहा कि हमारे बैरिया प्रत्याशी विधायक सुरेंद्र सिंह एक जननेता है ।ये सबके लिये लड़ते है । कहा कि चुनाव के बाद जीते हुए विधायक दल ने यूपी में नेता सुरेंद्र सिंह ही होंगे । पीएम मोदी पर हमलावर मुकेश साहनी ने कहा कि मोदी जी ने कहा था कि विदेशों में काला धन जो जमा है उसको लाएंगे और सब गरीबो के खातों में 15-15 लाख देंगे नही दिया । प्रत्येक वर्ष करोड़ो नौकरी देंगे नही दिया । कहा की मेरा मोदी जी से एक ही सवाल है कि जब देश एक है, संविधान एक है,प्रधानमंत्री एक है, फिर निषाद समुदाय को कुछ राज्यो में आरक्षण और यूपी बिहार में अनुसूचित जाति का आरक्षण क्यो नही ? 







मुफ्त राशन वितरण का श्रेय पीएम व भाजपा द्वारा लेने पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी ,आप जो मुफ्त में गरीबो को जो 5 किलो राशन दे रहे है वह आपका नही है,यह भारत के गरीबो का अधिकार है । न आप राजा है और न देश की जनता आपकी प्रजा है,जिसको आप राशन दे रहे है। यह योजना आपकी नही बल्कि स्व रामविलास पासवान जी की है । स्व पासवान ने ही गरीबो के विषय मे सोच कर यह योजना शुरू की थी ।








विशाल जन समुदाय को देखते हुए श्री साहनी ने कहा कि यही उत्साह व जोश 3 मार्च तक बनाये रखना है और 3 मार्च को अधिक से अधिक मतों से जिताने के लिये ईवीएम के नाव वाले बटन को दबाकर सुरेंद्र सिंह जी को लखनऊ भेजना है । श्री साहनी ने जनता के कहने पर विधायक सुरेंद्र सिंह को जीत की पगड़ी बांधी । इससे पहले मंच पर पहुंचने पर विधायक सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में स्थानीय नेताओं ने जोरदार स्वागत किया ।