Breaking News

औरैया ,कन्नौज में गरजे अखिलेश,किसानों को कुचलने वालो व संरक्षण देने वालो को भेजेंगे जेल

 



कन्नौज ।। तीसरे चरण के चुनाव के पहले अपनी जनसभा में अखिलेश यादव सीएम योगी पर जमकर बरसे । पहले व दूसरे चरण की वोटिंग से उत्साहित और अपने सामने समर्थको का जनसैलाब देखकर उत्साहित अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने वाले को जमानत मिल गयी है । सरकार को जैसी पैरवी करनी चाहिये वैसी नही की । कहा कि कोई बात नही हमारी सरकार बनते ही किसानों को कुचलने वालो और इनको संरक्षण देने वालो को जेल भेजा जाएगा।

11 लाख देंगे नौकरी,अधिकतम उम्र सीमा भी बढ़ाएंगे

बेरोजगारों को आश्वासन देते हुए कहा कि प्रदेश में 11 लाख पद खाली है,समाजवादी सरकार बनते ही उनको भरने का काम किया जायेगा । कहा कि कोरोना के कारण कितनो की उम्र निकल गयी है,सरकार के द्वारा नियम बनाकर उम्र की सीमा बढ़ाने का काम करेंगे,जिससे नौजवानों को नौकरी मिलने में कोई दिक्कत न हो । कहा कि पुलिस और सेना में भर्ती की जायेगी । 69000 शिक्षक भर्ती में जिनके साथ न्याय मांगने पर लाठियां दी गयी है,उनको भी नौकरी देने का काम करेंगे ।



पुरानी पेंशन होगी बहाल

श्री यादव ने कहा कि कर्मचारी साथियो की बहुत दिनों से मांग है कि पुरानी पेंशन बहाल किया जाय । समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही इसको फिर से बहाल कर दिया जायेगा । कहा कि हरिकिशोर तिवारी जी इस संबंध में अधिकारियों से वार्ता कर रहे है कि इसके लिये धन की व्यवस्था कैसे की जाय ।

300 यूनिट और सिंचाई में प्रयोग होने वाली बिजली होगी मुफ्त

श्री अखिलेश ने कहा कि सपा की सरकार बनते ही 300 यूनिट बिजली मुफ्त,सिंचाई में लगने वाली बिजली मुफ्त कर दी जाएगी ।समाजवादी पेंशन को 500 से बढ़ाकर1500 प्रतिमाह यानी 18000 सालाना करके महिलाओ व गरीब परिवारों को मदद की जायेगी । कहा कि एक भी बिजली घर नही बनवाया, लेकिन बिनली का बिल इतना बढ़ाया कि गरीब को बिल देखते ही करंट लग जाता है ।

कहा कि बाबा जी की सरकार को हटाकर समाजवादी सरकार बनाइये नही तो ये लोग बाबा साहब के संविधान को भी खत्म कर देंगे ।