Breaking News

मोदी योगी राज में व्यापारियों व नारी शक्ति की सुरक्षा सर्वोपरि :दयाशंकर सिंह






शहर के व्यापारी और महिलाओं ने दयाशंकर को दिया भरपूर प्रेम और आशीर्वाद

भाजपा उम्मीदवार ने कहा महिलाओं और व्यापारियों की समूल सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता

बलिया : ज्यो ज्यो विधानसभा चुनाव की बलिया जनपद में तिथि नजदीक आती जा रही है ,त्यों त्यों प्रत्याशियों द्वारा अपने जनसंपर्क अभियान में और तेजी लायी जा रही है । रविवार को नगर विधानसभा में भाजपा उम्मीदवार दयाशंकर सिंह ने शहर में जनसंपर्क कर अपने लिये समर्थन मांगा । इस जनसंपर्क के दौरान व्यापारी समाज और महिलाओं द्वारा उन्हें भरपूर समर्थन और आशीर्वाद देते देखा गया। भाजपा उम्मीदवार और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने भी सभी को प्रणाम किया और आशीर्वाद मांगा। दयाशंकर ने अपने संबोधन में कहा कि महिलाओं और व्यापारी बंधुओं की समूल सुरक्षा ही हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता होगी। वैश्य समाज ने गणिनाथ मंदिर में तो महिला समाज ने अग्रवाल धर्मशाला चौक में दयाशंकर सिंह के साथ बैठक करके इनको समर्थन दिया।



भाजपा उम्मीदवार दयाशंकर सिंह , संत गणिनाथ मंदिर में वैश्य समाज द्वारा खुद के अभिनंदन पर अभिभूत दिखे और कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार है। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगीजी ने समाज के सभी वर्ग का विशेष ख्याल रखा है। व्यापारी समाज की रक्षा को उन्होंने सर्वोपरि रखा है। जिस तरह मोदीजी देश में, योगीजी प्रदेश में काम कर रहे हैं वैसे मैं बलिया में कार्य करुंगा। कहा नगर के व्यापारी समाज के मुताबिक ही शहर में व्यापारिक गतिविधियों को अंजाम दिया जाएगा। सभी व्यापारी पूरे मनोयोग से व्यापार करेंगे ,उन को कोई आतंकित करने की स्थिति में नहीं होगा। व्यापारी समाज का उत्पीड़न करने वाला हमारा सर्वोच्च दुश्मन होगा। व्यापारी समाज के लोगों ने अपना पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन भी दिया। 




इसी क्रम में अग्रवाल धर्मशाला में महिलाओं की बैठक थी। वहां पहुंचे दयाशंकर सिंह ने नारीशक्ति का आशीर्वाद लिया और विजय के लिये समर्थन मांगा। महिलाओं ने भी जोरदार स्वागत किया। दयाशंकर ने कहा कि महिला शक्ति की सुरक्षा मोदी और योगीजी की भी प्राथमिकता है। महिलाओं के दर्द को महसूस कर ही प्रधानमंत्री जी ने उज्ज्वला योजना के तहत गैस और चूल्हा दिया। महिलाओं की सुरक्षा को देखते ही प्रत्येक घर में शौचालय निर्माण कराया। इज्ज़त घर बनवा सभी के इज्जत का ख्याल किया। महिलाओं ने भी कहा कि भाजपा राज में ही महिलाएं और उनका हित सुरक्षित है। बलिया नगर में वैश्य और महिला समाज के जोरदार समर्थन की चर्चा होती रही।