Breaking News

राज्य आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता : दूसरे दिन बलिया ने आजमगढ़ को 4-0 से ,मऊ ने गाजीपुर को 6-1से किया पराजित

 



नरही(बलिया) ।। आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में खेल निदेशालय उत्तर प्रदेश लखनऊ के तत्वावधान में आयोजित राज्य आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता में शनिवार के दिन कथरिया के खेल मैदान पर 4 मैच खेले गए।

पहला मैच बलिया और आजमगढ़ के बीच खेला गया जिसमें बलिया की टीम 4-0 से विजयी रही। दूसरा मुकाबला मऊ और उन्नाव के बीच खेला गया जिसमें मऊ की टीम 2-0 से विजयी रही। तीसरा मुकाबला आजमगढ़ और महाराजगंज के बीच खेला गया जो 1-1 की बराबरी पर रहा। अंतिम मैच मऊ और गाजीपुर की टीमों के बीच खेला गया जिसमें मऊ की टीम 6-1 के भारी अंतर से गाजीपुर की टीम को पराजित कर दिया।














 शुभारंभ गोपाल उपाध्याय और हरिहर सिंह ने फीता काटकर और खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।उत्तर प्रदेश फुटबॉल संघ के मान्यता प्राप्त निर्णायको की देखरेख में खेले जा रहे इस प्रतियोगिता में सैकड़ों की संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित रहे। प्रतियोगिता का संचालन जिला फुटबॉल संघ के सचिव अरविंद सिंह तथा आगंतुकों के प्रति धन्यवाद ग्राम प्रधान कथरिया अमरनाथ सिंह राजू ने व्यक्त किया।

 रविवार को तीसरे दिन प्रतियोगिता का पहला क्वार्टर फाइनल मैच वाराणसी और महाराजगंज, दूसरा मऊ तथा गोरखपुर, वहीं तीसरा प्रयागराज-बलिया और चौथा उन्नाव तथा लखनऊ की टीमों के बीच खेला जाएगा।