Breaking News

मऊ और उन्नाव की टीम के बीच होगा राज्य आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल,मंगलवार को होगा फाइनल

 







ओपी राय

नरही(बलिया) ।। आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में खेल निदेशालय उत्तर प्रदेश लखनऊ के तत्वावधान में आयोजित राज्य आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता में सोमवार के दिन कथरिया खेल मैदान पर पहला सेमीफाइनल मैच वाराणसी और मऊ की टीमों के बीच खेला गया। जिसमें मऊ की टीम 1-0 से विजयी रही। दर्शकों से खचाखच भरे खेल मैदान पर खेले जा रहे पहले सेमीफाइनल रोमांचक मैच में मऊ के खिलाड़ी आलम ने 37 वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को बढ़त दिला दी। वाराणसी के खिलाड़ियों ने भी अथक प्रयास कर बराबरी करने का प्रयास किया लेकिन अंत तक सफलता नहीं मिली। निर्णायक अमल कुंवर, मनोज पांडे, राजकुमार तथा राजू राय रहे।









 दूसरा सेमीफाइनल मैच प्रयागराज और उन्नाव के बीच खेला गया जिसमें उन्नाव ने प्रयागराज को 4-3 से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। निर्णायक अबूजर खान, संजय चौहान, मनीष राणा तथा संजय साहनी तथा टेबल ऑफिशियल अजीत सिंह रहे। प्रतियोगिता में हजारों की संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित रहे। 

प्रतियोगिता का संचालन जिला फुटबॉल संघ के सचिव अरविंद सिंह तथा आगंतुकों के प्रति धन्यवाद ग्राम प्रधान कथरिया अमरनाथ सिंह राजू ने व्यक्त किया। मंगलवार के दिन प्रतियोगिता का  फाइनल मुकाबला मऊ तथा उन्नाव की टीमों के बीच खेला जाएगा।