Breaking News

मतलूब अहमद बने भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के रसड़ा तहसील अध्यक्ष,कुल 15 नये सदस्यों ने ली महासंघ की नवीन सदस्यता




रसड़ा बलिया ।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ तहसील इकाई रसड़ा की एक बैठक सोमवार को मतलूब अहमद के आवास पर सम्पन्न हुई। बैठक में दूसरे संगठन से आए रसड़ा तहसील क्षेत्र के लगभग डेढ़ दर्जन पत्रकारों ने संगठन की सदस्यता ग्रहण की।

           बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के प्रांतीय मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ देश के चौदह राज्यो में पत्रकारों एवं साहित्यकारों के हित में काम करता है तथा लोकतांत्रिक ढंग से चट्टी चौराहों पर कार्यरत पत्रकार भी अपने परिश्रम के बदौलत संगठन में शीर्ष स्तर पर पहुंच सकता है।




 मण्डल अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने कहा कि संगठन पत्रकारों के हित के लिए सदैव तत्पर है। कभी भी किसी पत्रकार के साथ कोई घटना होती हैं तो हमारा संगठन पीड़ित पत्रकार के साथ हर जगह खड़ा मिलेगा। इस मौके पर मतलूब अहमद को सर्वसम्मति से तहसील रसड़ा का अध्यक्ष चुना गया । साथ ही श्री अहमद को रसड़ा इकाई की कार्यकारिणी को एक पखवाड़े के भीतर  गठित करने का निर्देश दिया गया। 

बैठक में मतलूब अहमद, शिवानंद वागले, अखिलेश सैनी, संजय शर्मा, सुरेश चंद, हरिंद्र वर्मा, गोपाल जी गुप्त, लल्लन गुप्ता बागी, विनोद कुमार शर्मा, जफर अहमद, अशोक वर्मा, डीएन प्रजापति, विनोद कुमार सोनी, श्री मन्न नारायण उपाध्याय, ओम प्रकाश वर्मा आदि ने संगठन की सदस्यता ग्रहण की। बैठक में मनोज कुमार गुप्ता, जितेन्द्र यादव, शैलेन्द्र कुमार सिंह आदि भी उपस्थित रहे।संचालन संतोष द्विवेदी ने किया।