Breaking News

जाकिर हुसैन ने खीर खिलाकर ,गिफ्ट बांटकर मनाया नये साल का जश्न,लोगो से की कोरोना की गाइड लाइन पालन करने की विनती




बलिया ।। खुशियां बांटने के लिये धनवान होना जरूरी नही है, जरूरी है तो आपके दिल मे लोगो को खुश करने का हो जज्बा । जी हां, सही सुना आपने । नव वर्ष के आगमन को लोग अपने अपने ढंग से अपने दोस्तों,परिजनों के साथ पार्टी करके मनाते है या फिर मंदिरों में जाकर पूजा अर्चना कर मनाते है । यह एक तरह से स्वयं के लिये किया गया कृत्य होता है । लेकिन बलिया में एक ऐसा भी सख्श है जो कई सालों से 1 जनवरी को राह चलते लोगो को खीर खिलाता है, गुलाब का फूल देता है, गिफ्ट देता है । यह व्यक्ति अमीर नही है पर दिल से बहुत ही धनवान है । टीडी कॉलेज चौराहे पर पटरी पर गुमटी में पुरानी किताबे खरीदता और बेचता है । नही नही साल में कम से कम एक दर्जन बार तो गरीब बच्चों में उनके कोर्स की किताबें भी मुफ्त में बांट देता है । जो खुद फुटपाथ पर दुकान चलाता है पर लोगो के दुख दर्द को बांटने का मादा व जिगर रखता है ।





टी डी कॉलेज चौराहे पर डा. ए पी जे अब्दुल कलाम बाल शिक्षा सेवा समिति के संस्थापक जाकिर हुसैन एक ऐसे ही व्यक्तित्व के धनी सख्श है । श्री हुसैन ने नए साल के अवसर पर सैकड़ों सम्मानित लोगों को नि: शुल्क कापी, किताब,पेन, कैलेंडर , गुलाब का फूल देखकर एवं खीर खिलाकर नए साल की शुरुआत किये । इनके द्वारा हर साल की भांति इस साल भी एक अनोखे अंदाज में साल का शुरूआत किया गया और  पूरे बलिया वासियों को नए साल की ढेर सारी शुभकामनाएं दी ।

श्री हुसैन ने बताया कि अब 2022 की शुरुआत हो चुकी है ,लेकिन कोरोना की तीसरी लहर से पूरा विश्व खौफजदा है । मेरी आप लोगो को सलाह है कि कोरोना की तीसरी लहर  से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकले जिससे कि आप सुरक्षित रह सके और दूसरे को भी सुरक्षित रखें, और हमारा देश भी सुरक्षित रह सके ।

 इस अवसर पर सागर सिंह राहुल,फते खां, फ़रियाद खां,सरोज खान,नईम, पप्पू सिंह,जटी सिंह, मुरारी मोहन सिंह,डा.संतोष, अनिल राजभर, मिंटू खान, मोनू,मेराज,बिरा, जलालुद्दीन जेडी आदि लोग रहे मौजूद।