Breaking News

गुरुधाम में भक्तों का हुआ जमावड़ा,जमकर बही भक्ति गीतों की धारा

 



बलिया ।। अपने शिष्यों के लिये सर्व सुलभ,लाखो भक्तों को अपने आशीर्वचनों से प्रसन्नचित करने वाले गुरुवर महाराज श्री भरत जी उपाध्याय के घर पर 1 जनवरी को हजारो भक्तों का जमावड़ा हुआ । आंग्ल नव वर्ष की शुरुआत पर हजारो भक्तों ने गुरुवर श्री का आशीर्वाद लेकर अपने जीवन को धन्य किया ।







बता दे कि प्रातः स्मरणीय श्री माधव ब्रह्म बाबा के अनन्य भक्त,पुजारी श्री भरत उपाध्याय अपने सरल व सर्व सुलभ व्यक्तित्व के कारण लाखो भक्तों में काफी लोकप्रिय है । इनके भक्त असम,बंगाल,बिहार,मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र,उत्तराखंड, दिल्ली,राजस्थान,उत्तर प्रदेश ,नेपाल,भूटान से लाखों की संख्या में है । शिष्यों द्वारा गुलाब की पंखुड़ियों से गुरु चरणों की पूजा की गई है ।











प्रत्येक वर्ष 1 जनवरी को शिष्यों का रेला अपने गुरु की पूजा अर्चना के लिये चितबड़ागांव के वासुदेवा गांव में जुटता है और गुरु चरणों की पूजा कर व आशीर्वाद प्राप्त कर अपने को धन्य मानता है । इस अवसर पर स्थानीय गायक कलाकारों द्वारा भी भक्तों के मध्य भक्तिगीतों के माध्यम से गुरु वंदना की गई ।गायक कलाकारों में हरेंद्र सिंह,अभय सिंह,हरिनारायण हलचल,शिवशंकर शुभम,नेहा वर्मा,सोनी सिन्हा, उद्घोषक चंदन सिंह शामिल रहे ।