Breaking News

अवैध असलहा व कारतूस के संग गैंगेस्टर अभियुक्त गिरफ्तार



संतोष द्विवेदी

नगरा, बलिया ।। पुलिस अधीक्षक बलिया के निर्देश पर अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत नगरा पुलिस ने मंगलवार की शाम लगभग छः बजे गैंगेस्टर एक्ट के वांछित अभियुक्त को एक अवैध असलहा व एक जिंदा कारतूस के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश न्यायालय चालान कर दिया।

            थानाध्यक्ष संजय कुमार सरोज ने बताया कि वे स्वयं हमराही सिपाहियो के साथ मंगलवार को सायंकाल क्षेत्र में गश्त पर निकले थे कि मुखबिर से सूचना मिली कि गैंगेस्टर एक्ट में वांछित एक बदमाश सिसवार चट्टी पर खड़ा है और कहीं जाने के फिराक में है। मुखबिर की सूचना पर शीघ्रता करते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर बदमाश भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया।









 तलाशी लेने पर बदमाश के पास एक अदद अवैध असलहा व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम पता राजेश गोड निवासी खैराबारी, थाना भावरकोल, जनपद गाजीपुर बताया। पुलिस बदमाश को गिरफ्तार कर थाने ले आई तथा बुधवार को न्यायालय चालान कर दिया। पकड़े गए बदमाश के खिलाफ स्थानीय थाने में लगभग आधा दर्जन मुकदमा पंजीकृत है। बदमाश पकड़ने वाली टीम में दीनानाथ यादव, सत्येन्द्र यादव, कृष्णा प्रजापति, दुर्गा यादव आदि शामिल रहे।