Breaking News

पृथ्वीराज चौहान की मूर्ति और स्मारक के सुंदरीकरण कार्य के शिलापट्ट का शिवराज सिंह चौहान व स्वतंत्रदेव सिंह ने संयुक्त रूप से किया लोकार्पण



संतोष द्विवेदी

नगरा, बलिया । भारतीय जनता पार्टी के तत्वाधान में आयोजित जन विश्वास यात्रा के क्रम में रविवार को जनपद मुख्यालय पर जनसभा के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने नगर पंचायत नगरा के मुख्य चौराहे पर स्थित पृथ्वीराज चौहान की मूर्ति और स्मारक के सुंदरीकरण कार्य के शिलापट्ट का संयुक्त रूप से लोकार्पण किया। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि महापुरुषों की यादों को भाजपा सहेजने में जुटी है। 







प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह ने कहा कि महापुरुषों के बलिदानों के बदौलत ही आज हम खुली हवा में श्वास ले रहे हैं। इनका सम्मान करना हर भारतवासी का धर्म है। लोकार्पण के वक़्त बेल्थरारोड विधान सभा क्षेत्र के विधायक धनंजय कन्नौजिया ने दोनों अतिथियों का स्वागत किया। जिला महामंत्री आलोक शुक्ला,नगर पंचायत नगरा के अवर अभियंता आलोक कुमार, अधिशासी अधिकारी राम बदन यादव, प्रशासक दीपशिखा सिंह, आईटी सेल के जिला संयोजक जय प्रकाश जायसवाल, देव नारायण प्रजापति, प्रेम प्रकाश चौधरी बहुगुणा आदि सहित क्षेत्र के सैकड़ों लोग मौजूद रहे।