Breaking News

पूर्ववर्ती सरकारों ने यूपी में की तुष्टीकरण की राजनीति,2022 में बनेगी भाजपा सरकार : डिप्टी सीएम केशव मौर्या

 


शहर के जीआईसी मैदान में जनसभा को किया संबोधित

 तिंदवारी विधायक बृजेश प्रजापति नहीं पहुंचे जनसभा

 बुंदेलखंड हमारा था हमारा है हमारा रहेगा- डिप्टी सीएम

ए कुमार

बांदा ।। जनता जनार्दन के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं के परिश्रम की पराकाष्ठा के बल पर 2017 की तरह 2022 में भी सभी सीटों पर कमल खिलेगा। हम बुंदेलखंड ही नहीं पूरे प्रदेश में 300 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाएंगे।

जनाधिकार को बढ़ावा देने के उद्देश्य से निकाले जाने वाली भाजपा की जन विश्वास यात्रा के दूसरे दिन जीआईसी मैदान में आयोजित विशाल जनसभा में उक्त विचार व्यक्त करते हुए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 100 में 60 हमारा है। 40 में बटवारा है और 40 में भी हमारा है। जनता की गाढ़ी कमाई लूटने वाले जो साइकिल से चलते थे फॉर्च्यूनर पर चलने लगते हैं। कांग्रेस के प्रधानमंत्री कहा करते थे कि दिल्ली से 100 भेजने पर 15 ही पहुंच पाते हैं। तो यह पचासी रुपए लूटने वाले अब यह लूट नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए यह लुटेरे मिलकर भाजपा का विरोध कर रहे हैं। केंद्र में मोदी सरकार आते ही पूरा का पूरा पैसा आपके खाते में सीधे पहुंच रहा है। 







उत्तर प्रदेश में गुंडाराज और माफिया राज को समाप्त कर सुशासन स्थापित करते हुए भाजपा की योगी सरकार अपराधियों, गुंडों को सजा देने का काम कर रही है। डिप्टी सीएम मौर्य ने अखिलेश यादव को पिछड़े वर्ग का सबसे बड़ा दुश्मन करार देते हुए कहा की फूट डालकर राज करने का सपना देखने वाले अखिलेश किसी और पिछड़े वर्ग के व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाने की घोषणा करें। कमल खिला है और खिला रहेगा। मोदी जी ने देश को लूटने से बचाया इसीलिए गरीब का घर बन रहा है, उनके घरों में बिजली पहुंच रही है, उनके घर में शौचालय बन रहा है। बुंदेलखंड और बांदा के लिए भारत सरकार और प्रदेश सरकार का खजाना खुला हुआ है। जल जीवन मिशन के माध्यम से हर घर नल से पीने का पानी पहुंचाने की महत्वाकांक्षी योजना चल रही है। गरीबी का दर्द भाजपा जानती है इसीलिए मोदी जी ने 5 लाख तक के इलाज की सुविधा आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत दी गई है। 



 कहा कि 25 दिसंबर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की जयंती के दिन को सुशासन दिवस के रूप में मनाते हुए उत्तर प्रदेश सरकार पूरे प्रदेश को 24 घंटे बिजली देने जा रही है। उन्होंने कहा कि हमारा कार्यकर्ता डिप्टी सीएम से कम नहीं है। इस अवसर पर डिप्टी सीएम मौर्य ने बांदा बाईपास रिंग रोड हेतु 68 करोड़ की घोषणा के साथ-साथ तिंदवारी, बबेरू, नरैनी के मार्गों के निर्माण, पथरा- तुर्रा मार्ग में सेतु निर्माण, मेधावी बच्चों के घर तक डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के नाम पर मार्ग सहित जनपद में शहीद मार्ग जय हिंद वीर पथ निर्माण की भी घोषणा की। केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की प्यासे, बेरोजगार तथा किसानों की आत्महत्या के लिए जाने जाने वाले बुंदेलखंड को विकास की धारा में लाकर प्रदेश की योगी सरकार तथा केंद्र की मोदी सरकार बिजली पानी सड़क साहित जो महत्वपूर्ण कार्य कर रही है ,वह यहां की तस्वीर बदल कर, बदहाल बुंदेलखंड को खुशहाल बुंदेलखंड बनाने का ऐतिहासिक कार्य यह डबल इंजन की सरकारें कर रही हैं। केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने इस अवसर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा अगर उनमें हिम्मत है तो 84 के दंगों के लिए तथा अपनी दादी के द्वारा देश में थोपे गए आपातकाल के लिए माफी मांग कर दिखाएं। तुष्टीकरण का घिनौना खेल खेलने वाली कांग्रेस, सपा, बसपा के राज में हिंदू होना सांप्रदायिकता थी। हिंदू, हिंदुस्तान और हिंदुत्व एक है।

नही पहुंचे विधायक बृजेश प्रजापति

डिप्टी सीएम की जनसभा में तिंदवारी के विधायक बृजेश प्रजापति नहीं पहुंचे न ही मंच से उनके नाम को पुकारा गया जबकि इसी बीच सभी विधायकों के नाम पुकारे गये और सभी ने जनसभा में अपनी-अपनी बात रखी।

 इस अवसर पर जिला प्रभारी मंत्री लाखन सिंह राजपूत, जन विश्वास यात्रा के प्रदेश संयोजक बाबूराम निषाद, यात्रा के क्षेत्रीय संयोजक राम किशोर साहू, जिला प्रभारी कमलावती सिंह, सांसद आरके सिंह पटेल, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, बबेरू विधायक चंद्रपाल कुशवाहा, नरैनी विधायक राजकरण कबीर, बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष अयोध्या सिंह पटेल, प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट प्रशांत उमराव, क्षेत्रीय सह मीडिया प्रभारी दीप अवस्थी, पूर्व जिला अध्यक्ष संतोष गुप्ता, राजेश द्विवेदी, लवलेश सिंह, शीला सिंह, पूर्व चेयरमैन विनोद जैन, बलराम सिंह कछवाह, अजय सिंह पटेल, बी डी प्रजापति, प्रभाकर अवस्थी, यात्रा जिला संयोजक संजय सिंह उपस्थित थे ।

 जिला महामंत्री विवेकानंद गुप्ता अखिलेश नाथ दीक्षित तथा कल्लू सिंह राजपूत जिला कोषाध्यक्ष संतोष गुप्ता जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र त्रिपाठी एवं मनोज पुरवार, पंकज रैकवार, दिनेश यादव, सीताराम वर्मा, जिला मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी, राजर्शी शुक्ला, रामकरण सिंह बच्चन, माता बदल प्रजापति,धनंजय चौधरी, दिलीप गुप्ता, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मोहित गुप्ता, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष वंदना गुप्ता, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष विजय विक्रम सिंह, उत्तम सक्सेना, आत्माराम शुक्ला सहित बड़ी मात्रा में भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ताओं सहित भारी जनसैलाब इस सभा मे उपस्थित रहा।