Breaking News

महंगाई की मार और योगी जी के सांढ से जनता हो रही है चुटहिल,प्रदेश के लिये योगी अनुपयोगी :ओमप्रकाश राजभर

 


ओमप्रकाश राजभर  ने सीएम योगी,पीएम मोदी पर बोला बड़ा हमला

ए कुमार

फर्रुखाबाद : सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी व सपा के चल रहे कश्यप अधिकार सम्मेलन में अचानक मंच गिर गया ,जिससे कई नेता चुटहिल हो गये । बाद में अकेले सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ही अकेले इस मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया । पूर्व मंत्री ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर निशाना साधते हुए साफ़ कहा कि प्रदेश के लिये योगी जी अनुपयोगी है । कहा कि एसआई की भर्ती रुकी हुई है, बांदा से बलिया तक कोरोना के दौरान हालत खबर होने ,लाशों के गंगा में तैरने के बाद भी योगी जी बंगाल के चुनाव में बोट मांग रहे थे । योगीराज में 16 परीक्षाएं हुई और सभी के पेपर लीक हो गये, जो अपना लीकेज नही बन्द कर पा रहा हो, वह उपयोगी कैसे है ।

कहा कि मोदी जी जो कहते है वो करते नही है । पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के उद्घाटन के समय आप लोगो ने देखा कि मोदी जी ने योगी जी को पैदल कर दिया ,जिसको मोदी जी ने पहले ही पैदल कर दिया वो उपयोगी कैसे है । कहा कि मोदी जी द्विअर्थी भाषा बोलते है,मोदी जी ने कभी कहा था कि देश बेच देंगे , बेच रहे है कि नही । कहा कि प्रदेश की जनता महंगाई और योगी जी सांढ से चुटहिल हो रही है,ऐसे में उपयोगी कैसे है ।






           अचानक नीचे गिर गया मंच

 बता दे कि अमृतपुर विधानसभा क्षेत्र में थाना राजेपुर के ग्राम मोहद्दीनपुर में कश्यप सम्मेलन का आयोजन किया गया है । कार्यक्रम में कुछ नेताओं का तो नाम बुलाया गया और कुछ बिना बुलाये ही मंच पर आ धमके । मंच पर भीड़ अधिक होनें की वजह से मंच अचानक गिर गया ।जिससे उस पर बैठे सपा जिलाध्यक्ष नदीम अहमद फारुखी, अरशद जमाल सिद्दीकी, पूर्व विधायक अजीत कठेरिया, सुबोध यादव, महेंद्र सिंह कटियार आदि मंच से नीचे गिर गये । जिससे मौके पर भगदड़ मच गयी । कई नेताओं को चोट भी लगी । बाद में सभी नेताओं को मंच से नीचे उतार दिया गया और उसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष का भाषण हुआ ।

ओमप्रकाश राजभर ने जमकर मोदी योगी पर साधा निशाना

  पूर्व कैबिनेट मंत्री राजभर ने मोदी और योगी पर निशाना साधते हुए साफ़ कहा योगी जी अनुपयोगी है एसआई की भर्ती रुकी हुई है बांदा से बलिया तक कोरोना के दौरान हालात खराब होने के बाद भी योगी बंगाल के चुनाव में बोट मांग रहे थे । कहा कि राजभर का खेल देखते जाइये । कभी आप लोगो का सवाल होता था कि अखिलेश यादव के साथ शिवपाल यादव जाएंगे कि नही हो,साथ मे दोनों हो गये । सवाल होता था कि राजभर सपा के साथ गठबंधन करेंगे कि नही, वो भी हो गया । कई दल एक साथ आ गए है । कहा कि यूपी में राजभर ही बीजेपी की सरकार बनबाये थे और राजभर ही सरकार की बिदाई भी करायेगे ।  ईडी या सीबीआई, कुछ भी लेकर आइये प्रदेश में बीजेपी हार रही है ।सांडो से लड़कर लोग अस्पताल पहुंच रहे है । बीजेपी 85 फीसदी लोगो समाज के लोगो को इन्साफ देने में नाकाम हुई है आरक्षण को लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है । चार घंटे पहले कुछ कह रहे है और दबाब में आकर फिर अपने बयान से पलट गए ।कहा कि संजय निषाद बीजेपी का कुछ भी फायदा नहीं करा पाएंगे । मंच टूटने को लेकर राजभर ने साफ़ कहा यह सरकार बनने के लक्षण है । 

कहा किI भाजपा का एक ही एजेंडा है कि जनता को हिंदू-मुस्लिम के नाम पर बांटा जाए। विधान सभा चुनाव में भाजपा को जमीन में दफनाने के बाद ही दम लूँगा । उन्होंने कहा की सरकार जातीय जनगणना करनें से बच रही है । जब जानवरों की गणना हो सकती है तो फिर आदमी की क्यों नही हो सकती । हमारी सरकार आई तो प्रदेश की जनता के लिए पांच साल तक बिजली, पानी, शिक्षा और इलाज की मुफ्त व्यवस्था की जाएगी । उन्होंने कहा कि आगामी 2022 के चुनाव में भाजपा को मुंह की खानी पड़ेगी । उन्होंने पीएम मोदी पर निशान साधते हुए कहा कि देश में यदि सबसे जादा झूठ बोलने वाला व्यक्ति है तो वह मोदी है । उन्होंने नारा दिया था का देश नही बिकनें दूंगा लेकिन रेलवे ,एलआईसी,बीएसएनएल  बैंके बेंच दी| । भाजपा जातीय जनगणना नही कराना चाहती लेकिन जिस दिन अखिलेश यूपी के सीएम पद की शपथ लेंगे उस दिन 300 यूनिट मुफ्त बिजली की घोषणा करायी जायेगी । कहा कि जब तक जाति आधारित जनगणना नही करायी जायेगी तब तक विकास नही होगा| हम चाहते है की देश एक है तो शिक्षा एक सी क्यों नही है ।कहा कि अब अमीर का बेटा क से कंप्यूटर से और गरीब का बेटा क से कबूतर नही पढ़ेगा ,सपा सरकार आनें पर एक समान शिक्षा को मंजूरी दी जायेगी ।



बाइट - ओम प्रकाश राजभर, राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभासपा व पूर्ब कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश