Breaking News

मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने सपा पर मुख्तार अंसारी के साथ सपा के सबन्ध को लेकर बोला बड़ा हमला,इस्लामिक कट्टरवाद आतंकवाद के साथ रहती है सपा

 


बांसडीह बलिया ।। शनिवार को बांसडीह विधान सभा के विद्याभवन नारायणपुर में शोषित समाज भाईचारा सम्मेलन का आयोजन किया गया ।  इस कार्यक्रम में पहुँचे संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला और बलिया प्रभारी अनिल राजभर  भी शामिल हुए थे । कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये सैकड़ो की संख्या कार्यकर्ता जोशीले नारों से नेताओं के मनोबल को बढ़ाने का काम कर रहे थे ।





अपने संबोधन में संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि माफ़िया सरगना मुख्तार अंसारी पूर्व की समाजवादी पार्टी की सरकार में गाजीपुर की जिला जेल में बन्द था। उसके लिये जेल की बैरक में तालाब बनाकर  मछलियां पाली गई थी।गाजीपुर का डीएम मुख्तार के साथ शाम को बैडमिंटन खेला करता था ।जेल के सामने की बिल्डिंगों में सफाई करके उसके गुर्गे रहा करते थे । वह जेल में रहकर पूरी तरह से  गैंग चलाता था।पंजाब की सरकार में वहां रहकर सारी सुविधाएं पाता था । जब योगी जी की सरकार उसको खिंच कर लाई  और उसको बांदा के जिला जेल में उसको रखा हैं, तो वहां पर चारपाई और मच्छरदानी मांग रहा हैं उसको वह भी नही दिया जा रहा हैं। 

गाजीपुर जेल के अंदर मछलियां पाली जाती थी, मुर्गे पाले जाते थे बकरियां पाली जाती थी ,उसको खिलाया पिलाया जाता था । पूरी वो सुविधाएं दी जाती थी ,समाजवादी पार्टी की सरकार पूरी तरह से मुख्तार अंसारी के सपोर्ट में हमेशा खड़ी रही है । आतंकवादी,इस्लामिक आतंकवादियों के साथ समाजवादी पार्टी खड़ी रही हैं जिसका हम कड़ी निंदा करते हैं।

बाइट - आनंद स्वरूप शुक्ला संसदीय कार्य राज्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार