Breaking News

19 दिन बाद जेल से छूटकर बलिया पहुंचे सभासद विकास पांडेय लाला का हुआ विजेता की तरफ स्वागत




बलिया ।। कहते है शेर झुंड में नही अकेले ही रहता है, अपना शिकार भी अकेले ही करता है । कुछ ऐसे ही छवि  वार्ड नम्बर 16 के सभासद विकास पांडेय लाला की बन गयी है । जो पिछले 4 सालों से नगर पालिका के ईओ दिनेश कुमार विश्वकर्मा के भ्रष्टाचार के कारण नगर क्षेत्र में जलभराव, गंदगी,नालियों के जाम आदि समस्याओं से  त्राहीमाम त्राहीमाम कर रही नगर की जनता को राहत दिलाने के लिये अकेले ही शेर की मानिंद भ्रष्टाचार का जबड़ा पकड़ने का साहस किया है ।






 भ्रष्टाचार के खिलाफ सभासद विकास पांडेय लाला लड़ाई लड़ रहे है और नगरपालिका ईओ दिनेश कुमार विश्वकर्मा के खिलाफ़ न केवल मुहिम छेड़ी है बल्कि लगातार शासन और सत्ता से इनके द्वारा किये गए भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच की मांग भी कर रहे है। भ्रष्टाचार की इस लड़ाई में वो दिन भी, सामने आया जब विकास लाला को  ईओ से हक की मांग करने पर,ईओ द्वारा फ़ाइल फेक देने पर जैसे को तैसा,जबाब देने के कारण प्रशासन के अधिकारियों ने एक षडयंत्र रचकर श्री लाला को जेल भेजने का काम किया ।





  लेकिन कहते है कि जब सर पर कफ़न बांध ही लिया है तो फिर डरना क्या,जनता के आशीर्वाद,प्यार, समर्थन और विश्वास ने फौलादी सलाखों को भी कमज़ोर कर दिया और सभासद को जमानत मिल गयी ।फिर क्या था, रोज चर्चाओं के गरम बाजार में सभासद की अनोखे अंदाज में एंट्री हुई तो हर किसी ने आशीर्वाद और हौंसला  अफजाई की । 

समर्थको में जश्न का माहौल देखने को मिला । हर किसी ने लाला का स्वागत किया,विकास ने भी अपने समर्थकों के स्वागत का तहेदिल से न सिर्फ आभार जताया बल्कि बुजुर्गों का आशीर्वाद लेने के साथ ही श्री भृगु बाबा मंदिर में माथा टेकने के साथ ही कहा -इंकलाब जिंदाबाद।