Breaking News

समाज सेवी धर्मेंद्र सिंह ने अपने बाबा के पुण्यतिथि को बनाया यादगार : वितरित किया 251 गरीब लोगो को कम्बल

 


सुनील ओझा 

औंदी बलिया ।। ग्राम सभा औंदी बलिया में अपने दादा स्वर्गीय राम बदन सिंह  की चौदहवीं पूण्य तिथि पर वरिष्ठ समाजसेवी धर्मेंदर कुमार सिंह ने अपने पिता डॉ सहजानन्द सिंह  एवं माता जी  के हाथों गांव के 251 गरीब लोगों के बीच कम्बल वितरण का कार्य पूर्व की भांति इस साल भी कराया। 

बताते चलें कि धर्मेंदर सिंह स्वर्गीय रामबदन सिंह के पौत्र है। पत्रकार वार्ता में  श्री सिंह ने बताया कि हमारे बाबा अपने जमाने में गरीब और असहाय लोगों की यथा संभव सहयोग किया करते थे इसी तथ्य को ध्यान में रखते हुए मेरे पिताजी डॉ सहजानन्द सिंह  को उन्होंने चिकित्सक बनाने का प्रयास किया। बाल्यावस्था में मैं अपने बाबा की इस उदारता को देखा था इसलिए मैं भी उनके नक्शे कदम पर चलने का एक छोटा सा प्रयास कर रहा हूँ ताकि उनकी आत्मा खुश रहे और हमें आशीर्वाद दे कि हम और कुछ बेहतर गरीब व असहायों के लिए कर सके। 





कार्यक्रम में धर्मेंदर सिंह के साथ राष्ट्रीय केशरिया हिन्दू वाहिनी के द्वारा उत्कृष्ट कार्य शिरोमणि सम्मान से सम्मानित अमर नाथ मिश्र पी जी कॉलेज दुबे छपरा बलिया के असिस्टेंट प्रोफेसर एवं बलियाएक्सप्रेस के उपसंपादक डॉ सुनील कुमार ओझा भी उपस्थित रहे। साथ में श्री नारायण सिंह ,समाज सेवी चन्द्रभान सिंह, राजेन्द्र सिंह , बीर बहादुर सिंह, चेत नारायण सिंह, कमला सिंह एवम अमर नाथ दुबे भी उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम में भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार संघ बलिया के अध्यक्ष राणा प्रताप सिंह को भी उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया गया।