Breaking News

उत्कृष्ट कार्य के लिए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने किया सहायक अध्यापिका अंजली तोमर को सम्मानित

 



बलिया ।। प्राथमिक विद्यालय अलावलपुर शिक्षा क्षेत्र हनुमानगंज बलिया पर कार्यरत सहायक अध्यापिका कु अंजली तोमर ने अपने सेवा के शुरू में ही अपने स्कूल को तथा उसमें अध्ययनरत बच्चों के लिए कुछ करने का  संकल्प कर लिया था । उसी क्रम में कु अंजली तोमर  ने स्कूल में अध्ययनरत सभी बच्चों को लोवर टीशर्ट सहायक  शिक्षा निदेशक(बेसिक) आज़मगढ़ उपस्थिति में देकर उसकी शुरुआत किया ।उस अवसर पर सहायक शिक्षा निदेशक डॉ अमरनाथ राय ने उन्मुक्त कंठ से शिक्षिका के कार्य की सराहना की साथ यह भी कहा कि मैं शिक्षिका का आभार व्यक्त करने आया हु ,ऐसे लोगो हो जीवन मे कुछ कर सकते है।इसके बाद अपनी सेवा का एक वर्ष पूर्ण होने पर भी कुछ करने का भाव मन मे है ।




शिक्षिका के इस कार्य को देखकर  जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने भी प्रशस्ति पत्र ,स्मृति चिन्ह और बुके देखकर सम्मानित किए तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना भी किये तथा जिला बेसिक अधिकारी ने भी शिक्षिका के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि आप जैसे लोगों बेसिक शिक्षा को बुलन्दियों  पर ले जाने में  सहायक होंगे।

इस सम्मान को पाकर शिक्षिका अंजली तोमर ने कही कि अपने अधिकारी द्वारा सम्मान पाकर मैं काफी प्रशंचित हूँ तथा बेसिक शिक्षा के लिए कुछ और करने की जिम्मेदारी भी बढ़ गयी ।मैं अपनी ओर अपना शत प्रतिशत योगदान देकर बेसिक शिक्षा के लिए हमेशा कुछ नया करती रहूंगी ।