Breaking News

दोस्ती हुई कलंकित :दो दोस्तों ने ही की थी परमेश्वर शर्मा की हत्या,हुए गिरफ्तार





रेवती (बलिया) ।। एक तरफ दोस्ती के नाम पर दोस्त के लिये जान देने की बात करते है तो वही बलिया में दोस्तो ने ही धोखे से बुलाकर एक दोस्त की जान लेकर दोस्ती जैसे पाक रिश्ते को कलंकित करने का काम किया है । बता दे कि रेवती थानाक्षेत्र के पियरौंटा गांव में 28 नवम्बर को हत्या कर फेंके गये परमेश्वर शर्मा की हत्या का आज स्थानीय पुलिस ने खुलासा करते हुए इसमें शामिल दो हत्यारो को गिरफ्तार कर लिया है । बताते चलें कि दीघार निवासी परमेश्वर शर्मा के हत्या का शनिवार को खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

 गिरफ्तार अभियुक्त ने पुलिस को बताया कि परमेश्वर शर्मा उसका दोस्त था, जो उसकी पत्नी के मोबाइल पर मैसेज करके ब्लैकमेल करता था। इस बात की जानकारी मुझे हुई तो मुझे बहुत गुस्सा आया। फिर मैंने अपने दोस्त अनूप पाण्डेय के साथ मिलकर परमेश्वर को मारने की योजना बनाया। खाने-पीने के बहाने उसे पियरौटा गांव के पास बुलाकर उसकी हत्या कर दिया। उसके कपड़े उतार कर उसे पेट्रोल डालकर जला दिया। घटना में प्रयुक्त चाकू, मृतक की मोबाइल व मोटरसाइकिल को पियरौटा-दुधैला मार्ग के बीच में एक कुएं में फेंक दिया था।





पीएम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर धारा 302,201 भादवि अज्ञात के खिलाफ पंजीकृत कर जांच शुरू की।पुलिस अधीक्षक राज करन नैय्यर द्वारा घटना का शीघ्र सफल अनावरण के आदेश व अपर पुलिस अधीक्षक विजय त्रिपाठी के कुशल पर्यवेक्षण में शनिवार को एसएचओ रेवती रामायण सिंह मय फोर्स, प्रभारी एसओजी अजय यादव तथा सर्विलांस व एसओजी टीम ने घटना कारित करने वाले अनूप पाण्डेय पुत्र विश्वामित्र पाण्डेय निवासी कंचनपुर थाना रेवती व अनूप कुमार सिंह पुत्र प्रेमनारायण सिंह निवासी पियरौटा, थाना रेवती को कुंआपीपर के पास से गिरफ्तार कर लिया।

 पूछताछ में अभियुक्तों ने न सिर्फ जुर्म कबूल किया, बल्कि पुलिस को पूरी कहानी भी बतायी। उनकी निशानदेही पर मृतक की ग्लैमर मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही पूर्ण करने के साथ ही चालान न्यायालय कर दिया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक रामायण सिंह मय हमराह फोर्स, उप निरीक्षक औरंगजेब खां, उप निरीक्षक अजय यादव, एसओजी प्रभारी अजय यादव मय सर्विलांस टीम शामिल है।