Breaking News

देशी शराब की दुकान से मिलावटी शराब बेचने का भंडाफोड़,दो गिरफ्तार, 10 घण्टे में बरामद की चोरी हुई ट्रैक्टर ट्रॉली



संतोष द्विवेदी

नगरा बलिया ।। नगरा थानाध्यक्ष के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस को बड़ी सफलता मिली है । एक तरफ जहां देशी शराब की दुकान से अपमिश्रित देशी शराब बेचने का खुलासा करते हुए 2 को गिरफ्तार किया गया है , तो वही मात्र 10 घण्टे के अंदर चोरी हुई ट्रैक्टर ट्रॉली को बरामद करते हुए 2 चोरों को गिरफ्तार करने में भी नगरा पुलिस सफल हुई है ।

               10 घण्टे में बरामद हुई चोरी हुई ट्रॉली

 बता दे कि ट्राली चोरी होने के  10 घंटे के भीतर ही पुलिस ने ट्राली व बिना रजिस्ट्रेशन की स्वराज ट्रेक्टर बरामद करने के साथ ही घटना में लिप्त दो बदमाशो को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशो को चालान कर दिया।

           सूच्य हो कि थाना क्षेत्र के परशुरामपुर गांव से तारकेश्वर चौहान की पावर ट्राली को शनिवार की रात किसी वक़्त चोरों ने गायब कर दिया। पीड़ित को ट्राली चोरी की जानकारी सुबह हुई तो उसने पुलिस को ट्राली चोरी की तहरीर दी। थानाध्यक्ष संजय कुमार सरोज ने बताया कि ट्राली चोरी की जानकारी होते ही पुलिस अलर्ट हो गई। श्री सरोज ने कहा कि मै और उप निरीक्षक शंकर यादव मय फोर्स क्षेत्र में गश्त पर निकले थे कि मुखबिर से सूचना मिली कि परशुराम पुर गांव से चोरी हुई ट्राली ताड़ी बड़ा गांव के एकभिटिया मन्दिर के समीप खड़ी है। 



मुखबिर की सूचना पर पुलिस तुरन्त एकभिटिया मन्दिर के पास पहुंची तो वहां बिना नंबर की स्वराज ट्रेक्टर व ट्राली खड़ी थी तथा दो व्यक्ति उस पर बैठे थे जो पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनो को दबोच लिया। नाम पता पूछने पर दोनों ने अपना नाम राकेश शर्मा निवासी मझौवा थाना भीमपुरा तथा काशी कन्नौजिया निवासी अमावे थाना भीमपुरा बताया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के साथ ही ट्रेक्टर व चोरी की ट्राली को बरामद करते हुए थाने ले आयी तथा सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दोनो बदमाशों  को न्यायालय चालान कर दिया।





देशी शराब की दुकान से मिलावट का धंधा,2 गिरफ्तार

            थानाध्यक्ष नगर संजय कुमार सरोज ने दूसरी सफलता देशी शराब की दुकान से अपमिश्रित शराब बेचने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से देशी शराब के ब्रांड की स्टिकर लगी खाली शीशियां और अपमिश्रित शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाली सामग्री और अपमिश्रित शराब को बरामद करने सफलता प्राप्त की है । बता दे कि नगरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सोमवार को दोपहर में मालीपुर स्थित देशी शराब की दुकान से आबकारी निरीक्षक बलिया विनोद कुमार साव के नेतृत्व में छापा मारकर चेतन जायसवाल निवासी कोल्हुई बाजार थाना कोल्हुई जनपद महाराजगंज व संजय गुप्ता निवासी गढ़िया थाना रसड़ा को गिरफ्तार कर लिया ।



 छापेमारी में दुकान से 170 शीशी अपमिश्रित बंटी बबली ब्रांड 200 एमएल,320 बंटी बबली की स्टिकर लगी खाली शीशी, डेढ़ किग्रा यूरिया, एक किग्रा नौदासर तथा 5 लीटर अपमिश्रित शराब बरामद की है। पुलिस बरामद सामानों के साथ दोनों अभियुक्तों को थाने ले आई तथा सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया।