Breaking News

सीएम योगी ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का किया निरीक्षण,एयरफोर्स के विमानों ने भी दिखाये करतब,16 को पीएम करेंगे लोकार्पण






ए कुमार

सुल्तानपुर ।। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पीएम मोदी के कार्यक्रम स्थल का सीएम योगी ने शुक्रवार को निरीक्षण करने के बाद कहा कि  8 बिजनेस कॉरिडोर को मंजूरी देने के सम्बंध  इस पर काम चल रहा है । कहा कि पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेस वे आर्थिक रीढ़ साबित होगा । सीएम योगी बोले, 16 दिसंबर को पीएम मोदी के हाथों इसका शुभारंभ होगा और एयर शो भी होगा ।

कहा कि यूपी के लिये दूसरी खुशखबर यह है कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस का काम अगले माह पूरा हो जाएगा । कहा कि अब  विकास और रोजगार दोनों की दिशा में उत्तर प्रदेश आगे बढ़ रहा है। सीएम ने विधायक देवमणि द्विवेदी, सूर्यभान सिंह, सीताराम वर्मा और राजेश गौतम के साथ तैयारियों का जायजा लिया।









 पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पीएम के कार्यक्रम स्थल का  निरीक्षण करने के बाद सीएम ने समीक्षा बैठक स्थल पर डीएम रवीश गुप्ता और एसपी विपिन मिश्र समेत अन्य अफसरों के साथ समीक्षा बैठक की ।सुल्तानपुर पहुंचने पर सीएम योगी का भारतीय जनता पार्टी के विधायक समेत पदाधिकारियों ने स्वागत किया। इस दौरान एक्सप्रेस वे पर फाइटर प्लेनों ने  करतब भी दिखाए। देखने वालों की  भीड़ जमा हो गयी थी।






सीएम योगी ने एक्सप्रेस-वे की एयर स्ट्रिप का निरीक्षण किया ।16 नवंबर को एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण होगा । लोकार्पण के लिये भव्य कार्यक्रम का आयोजन होगा । जिसमे एयर फोर्स का एक एयर शो भी होगा । जिसमे ‘टच एंड गो’ के तहत विमान उतरते ही उड़ेंगे ।

सीएम योगी ने यह भी बताया कि गोरखपुर एक्सप्रेस-वे पर युद्धस्तर से कार्य जारी है ।गंगा एक्सप्रेस-वे बलिया लिंक एक्सप्रेस-वे पर काम जारी है ।