Breaking News

मुख्तार अंसारी के सहयोगी की 2 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त



ए कुमार

मऊ ।। मुख़्तार अंसारी के सहयोगीयो की  ₹ 2 करोड़ 15 लाख और अन्य एक शराब माफिया की ₹ 66 लाख -- कुल ₹ 2 करोड़ 81 लाख का 14(1) में संपत्ति जप्तीकरण की प्रक्रिया की गई है ।


IS -191 मुख़्तार अंसारी गैंग के खिलाफ जनपद मऊ से गैंगस्टर एक्ट 14(1) मे सम्पति जप्तीकरण के अंतर्गत IS-191मुख़्तार अंसारी गैंग के दो  सहयोगियों की 2 करोड़ 15 लाख रुपये कीमत की संपत्ति का जप्तीकरण किया गया ।


माफिया मुख्तार अंसारी का निकट सहयोगी वसूली माफिया सुरेश सिंह की जनपद मऊ में भीटी स्थित जमीन और उसपर निर्मित मकान, अनुमानित  कीमत 1 करोड़ 82 लाख के सम्बंध में पुलिस रिपोर्ट के आधार पर जिलाधिकारी मऊ द्वारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट में जप्तीकरण का आदेश पारित किया गया।


मुख़्तार अंसारी का सहयोगी ठेकेदार महमूद पुत्र मकसूद के खिलाफ भी 33 लाख 11 हजार अनुमानित कीमत के संपत्ति के 14(1) गैंगस्टर  एक्ट के तहत जप्तीकरण आदेश पारित किया गया । जिसमें 04 वाहन -- तीन चार पहिया और एक दो पहिया वाहन समिलित है। 


शराब माफिया विनोद यादव पुत्र अम्बिका यादव के खिलाफ 14(1) गैंगस्टर एक्ट  में पुलिस रिपोर्ट के बाद 66 लाख 10 हजार रुपये कीमत की संपत्ति जप्तीकरण का आदेश पारित किया गया। जिसमें थाना क्षेत्र रानीपुर में दौलसेपुर स्थित भूखंड, 01 ट्रेक्टर और बुलट मोटरसायकिल संमिलित है ।