Breaking News

सरकार बनने पर हर परिवार से 1 युवक युवती को सरकारी नौकरी,5लाख बजट से रोजगार के लिये,सस्ती बिजली देने का शिवपाल यादव ने दिया आश्वासन

 



सहतवार बलिया ।। बद्री सिंह चौराहे पर सामाजिक परिवर्तन यात्रा रथ लेकर पहुंचे शिवपाल यादव ने चैनराम बाबा को नमन करने के बाद जन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि बागी बलिया में जो शक्ति है,वह अतुलनीय है।कहा कि सत्ता परिवर्तन बहुत जरूरी है।भाजपा के कुशासन से जनता त्रस्त हो चुकी है। कहा कि इस यात्रा का समापन 30 नवंबर को अयोध्या में रामलला के दर्शन कर करेंगे।प्रसपा प्रमुख ने कहा कि महंगाई चरम पर है तथा कानून व्यवस्था ध्वस्त है। कहा कि किसान परेशान हैं। युवा रोजगार की तलाश में भटक रहे हैं। सरकार से जुड़े कुछ उद्योग घराने ही पनप रहे है। 




पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का श्रेय भाजपा ले रही है, लेकिन पहले की सरकार के समय में ही 60 फीसद जमीन इसके निर्माण के लिए ले ली गई थी। कोरोना में जहां बेड व आक्सीजन नहीं थे, वहीं अब डेंगू से भी सरकार लड़ नहीं पा रही। उन्होंने सरकार में आने पर हर परिवार में एक बेटे व बेटी को सरकारी नौकरी देने की बात कही। बोले, जिस परिवार को नौकरी न दे सके तो उसे पांच लाख रुपये बजट से दिए जाए।कहा कि इस यात्रा का समापन 30 नवंबर को अयोध्या में रामलला के दर्शन कर करेंगे।पूर्व मंत्री शादाब फातिमा ने कहा कि प्रसपा प्रमुख के पास ही सत्ता की चाभी है।