Breaking News

गंगा स्नान करने जा रहे व्यक्ति की जनेश्वर मिश्रा सेतु के एप्रोच मार्ग पर सड़क दुर्घटना में मौत,पुल के दूसरी तरफ पलटी कार

 



रमेश चंद गुप्ता

दुबहड़ बलिया ।। स्थानीय थाना अंतर्गत जनेश्वर मिश्रा सेतु एप्रोच मार्ग पर गुरुवार की सुबह गंगा स्नान करने जा रहे एक व्यक्ति की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दुबहड़ पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिये जिला चिकित्सालय भेज दिया । 





प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवपुर दियर नई बस्ती बेयासी निवासी सुदामा यादव उर्फ डिहू पुत्र लक्षु यादव- 61 वर्ष कार्तिक महात्म्य गंगा स्नान के लिए एनएच 31 से जनेश्वर मिश्रा सेतु एप्रोच मार्ग होते हुए गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। अभी वह जनाड़ी, चकिया के बारी चौराहे के आगे ही पहुंचे थे कि चार पहिया वाहन ने उन्हें पीछे से धक्का मार दिया। धक्का लगते ही वह वहीं गिरकर छटपटाते हुए शांत हो गये। उन्हें छटपटाते देख आस पास के लोग दौड़कर आए। 

इसी बीच किसी ने घटना की जानकारी दुबहड़ पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दुबहड़ पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बलिया जिला चिकित्सालय भिजवाया। धक्का मारने के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया और जनेश्वर मिश्रा सेतु के उस पार जाकर कोतवाली थाना क्षेत्र में गड्ढे में पलट गया। गड्ढे में ही पलटी हुई गाड़ी छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। इधर घटना की सूचना पाकर परिवार के लोग दहाड़े मार कर रोने लगे एवं गांव में कोहराम मच गया।