Breaking News

पैसेंजर ट्रेनों के चलने के वजह से व्यापारियों के मुस्कान वापस : व्यापारी नेता प्रशांत मंटू

 


अभियेश मिश्र/नीलेश दीपू 

 बिल्थरारोड बलिया ।। कोरोना काल के दो वर्ष बीतने के बाद आज गुरुवार को सुनहरा दिन बेल्थरारोड वासियों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया । जो कोरोना काल के पहले 55122/ 55123 नंबर पैसेंजर ट्रेन  चलती थी उसके स्थान पर स्पेशल पैसेंजर ट्रेन के रूप में 01747/01748 नम्बर की विशेष पैसेंजर ट्रेन उसी समय सारिणी पर बनारस व भटनी के बीच चलाई गई। आज गुरुवार को 11.05 बजे 01748 नम्बर की विशेष पैसेंजर ट्रेन के बेल्थरारोड स्टेशन पर पहुंचते ही बेल्थरारोड के व्यापारियों ने ट्रेन के लोको पायलट रविकान्त शर्मा, सहायक लोको पायलट राजेश कुमार सिंह व ट्रेन गार्ड के के सरोज सहित स्टेशन अधीक्षक दिनेश मौर्य को माला पहना कर स्वागत करके अपनी खुशी का इजहार किया ।

 व्यापारी नेता प्रशांत जायसवाल मंटू ने कहा कि पैसेंजर ट्रेनों के चलने से बिल्थरा रोड के व्यापारियों के चेहरे पर वापस मुस्कान आ गयी हैं और हम यही उम्मीद कर रहे है कि  इससे सभी के रोजगार पुनः उसी रफ्तार से चलने लगेंगे जैसे कोरोना काल के पहले चलता था । इन लोगो ने ट्रेन के चालको, गार्ड व स्टेशन अधीक्षक आदि को  मिष्ठान खिलाते हुए मिष्ठान भी भेंट किया। उक्त ट्रेन 11.38 बजे बेल्थरारोड स्टेशन से रवाना हुई।





डीआरयूसीसी के सदस्य देवेन्द्र कुमार गुप्त ने रेल प्रशासन को धन्यवाद देते हुए बन्द पैसेंजर ट्रेन को भी चलाने की मांग की। उन्होंने ट्रेन चालक व गार्ड को स्मृति चिन्ह के रूप में भागवत गीता की पुस्तक भेंट किया । व्यापारियों ने रेल प्रशासन को भी इस विशेष ट्रेन के चलाने को लेकर धन्यवाद जहां ज्ञापित किया । वहीं 55119/55120 व 55149/55150 पैसेंजर ट्रेन को जनहित में चलाने की मांग की। इसके साथ ही इन पैसेंजर ट्रेनों के नाम के आगे विशेष ट्रेन हटाकर पूर्व की भांति किराया निर्धारित करने की पुरजोर अपील रेल अधिकारियों से की।

इस मौके पर बैजनाथ प्रसाद साहू, सुनील कुमार टिंकू, मनोज प्यारे, अच्छेलाल गुप्त, तौहीद अहमद लारी, धर्मेंद्र सोनी, अशोक गुप्ता, अनिल कुमार साहू, अंचल वर्मा, डा सुरेन्द्र गुप्ता, बृजेन्द्र गुप्त, आलोक गुप्ता, निरशंकर गुप्ता, ओमप्रकाश गुप्ता, अशोक वर्मा, विनोद गुप्ता आदि मौजूद रहे।